मेरठ: आर्थिक तंगी से परेशान पूरे परिवार ने खाया जहर, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 11:33 AM IST
  • मेरठ में एक परिवार ने साथ जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया. आर्थिक तंगी से परेशान इस परिवार के आत्मघाती कदम में बच्चे की मौत हो गई. वहीं माता-पिता की हालत गंभीर बनी हुई है.
मेरठ में एक परिवार ने जहर खाकर सुसाइड का प्रयास किया.

मेरठ. मेरठ में आर्थिक तंगी से परेशान पूरे परिवार ने बुधवार को जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. मेडिकल थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी में रहने वाले परिवार के इस आत्मघाती कदम के कारण बच्चे की मौत हो गई. वहीं माता-पिता की हालत गंभीर है.  

जानकारी के अनुसार परिवार पिछले तीन सालों से आर्थिक तंगी का शिकार था. 2018 में उनके पारिवारिक आय स्रोत टेंट हाउस में आग लग गई थी. जिसके बाद आय का साधन समाप्त हो गया. परिवार छोटी-छोटी जरूरतें पूरी करने के लिए भी परेशानी से जूझ रहा था. आर्थिक तंगहाली से परेशान होकर परिवार ने बुधवार को जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया.  

एक ही युवक से दो सगी बहनों को हुआ प्यार, पुलिस थाने पहुंचकर बोलीं- शादी कराओ…

आर्थिक परेशानी के कारण परिवार काफी तनाव में था. इसी तनाव के कारण पूरे परिवार ने एक साथ जहर खाकर जान देने की कोशिश की. जहर खाने के कारण बच्चे की मौत हो गई. वहीं माता-पिता अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टरों के अनुसार उनकी भी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच के लिए छानबीन कर रही है. 

UP नाइट कर्फ्यू: ये हैं कोविड प्रोटोकॉल, जानें किस-किस सेवाओं में है छूट 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें