मेरठ: खेत में पानी लगाने गया युवक, अगले दिन मिली लाश, करेंट लगने से मौत की आशंका

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 05:26 PM IST
  • मेरठ में खेत में पानी लगाने गए युवक की मौत के बाद लोग सन्न हैं. मृतक के पिता ने थाने में पोस्टमार्टम कराने कि तहरीर दी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: शहर के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात खेतों में सिंचाई के लिए पानी लगाने गए युवक का शव अगली सुबह खेत में ही मिलने से गांव में हड़कंप मच गया . आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत करेंट लगने हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के घसौली गांव में रहने वाले निशांत दूबे दवा की कंपनी में काम करता है. उसके परिवार का कहना है कि मृतक शनिवार रात का खाना खाने के बाद खेत की सिंचाई के लिए पानी लगाने के लिए घर से निकला था. लेकिन जब वह रात भर घर वापस नहीं आया तब परिजनों ने उसे खोजना शुरु किया. जिसके बाद उसके खेत में ही उसका शव मिला. इस घटना के बाद से युवक के परिवार में कोहराम मच हुवा है.  परिजनों के अनुसार निशांत अपने काम में ही व्यस्त रहता था और उसका किसी के साथ कोई बैर नहीं था.

कॉल गर्ल बनाने के इरादे से ऑटो ड्राइवर ने घर से भागी लड़की को बनाया बंधक, प्रेमिका के साथ अरेस्ट 

ग्रामीणों की आशंका है कि निशांत की मौत करेंट लगने से हुई है, लेकिन परिजन इसे मानने के लिए तैयार नहीं हैं. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. पीड़ित के पिता ने पुलिस थाने में तहरीर दी है कि उसके बेटे का पोस्टमार्टम किया जाय. जिससे उसकी मौत का असली कारण पता चल सके. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें