मेरठ: पिता ने नशा करने से रोका तो बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 5:15 PM IST
  • एकता नगर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर तमंचे से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टर्स ने युवक को मृत घोषित कर दिया.
पिता के डांटने पर युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की

मेरठ. नशेड़ी बेटे को पिता की डांट का इतना बुरा लगा की उसने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मेरठ में पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के रुड़की रोड स्थित एकता नगर निवासी एक युवक ने सोमवार देर रात तमंचे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को मामले की जांच में पता चला की मृतक युवक नशे का आदी था.

पिता ने युवक को कई दफा नशा न करने की हिदायत दी लेकिन युवक अक्सर नशे की हालत में घर पहुंचता था. जिससे कई बार घर में विवाद भी होता था. रोज की तरह युवक सोमवार देर रात भी नशे की हालत में घर पहुंचा तो गुस्साए पिता ने उसे डांट लगा दी. जिसके बाद युवक अपने कमरे में चला गया. कुछ देर बाद परिजनों को कमरे में गोली चलने की आवाज सुनाई दी.

सपा सरकार में आंतकी पनपते थे, बीजेपी के राज में ठोके जाते हैं- संगीत सोम

गोली की आवाज सुनकर परिजन घबराकर कमरे की तरफ दौड़े, जहाँ उन्होंने देखा की युवक खून से लथपथ फर्श पर पड़ा हुआ था. और वहीं घायल युवक के पास में ही तमंचा पड़ा हुआ था जिससे युवक ने खुद को गोली मारी थी. आनन फानन में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव मोर्चरी भेज दिया. पुलिस युवक की बॉडी का पोस्टमार्टम करा आगे की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें