मेरठ: मोबिल ऑयल की दुकान में लगी भीषण आग, दुकान मालिक के बेटे समेत 3 की मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 4:18 PM IST
  • यूपी के मेरठ में एक मोबिल ऑयल की दुकान में भीषण आग लग गई. आग इतनी विकराल थी कि उसमें दुकान के मालिक का बेटे और दो अन्य लोग जिंदा जल गए. जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं, आग ने आसपास की तीन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया.
मोबिल ऑयल की दुकान में लगी आग, दुकान मालिक का बेटा समेत तीन लोग जिंदा जले, मौत

मेरठ. यूपी के मेरठ में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. शहर के सुभाष चौक के पास एक मोबिल ऑयल की दुकान में भीषण आग लग गई. दुकान में आग इतनी भीषण थी कि दुकान मालिक श्रवण कुमार के बेटे राजा और दो अन्य लोग जिंदा जल गए. दुकान में लगी आग की चपेट में तीन और दुकानें जल गई.

आधा दर्जन से अधिक दमकल गाड़ियां मौजूद

मोबिल ऑयल दुकान में आग लगने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने फायर बिग्रेड और पुलिस को इसकी सूचनी दी. मौके पर करीब आधा दर्जन दमकल गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

UP Election: मेरठ में वोटर लिस्ट में एक ही महिला का 10 जगह नाम व फोटो, जांच शुरू

दुकान के साथ बना रहा था गोदाम

मोबिल ऑयल की दुकान के साथ गोदाम होने की वजह से आग विकराल हो गई. आग लगने के बाद भरे मोबिल ऑयल व इंजन ऑयल के डिब्बों से आग और फैल गई. आग के दौरान डिब्बों के फटने के धमके इतनी तेज आवाज में हो रहे थे कि आसपास की दुकानों से लोग बाहर आ गए.

वाहन चोर हाजी इकबाल की 10 करोड़ अवैध संपत्ति जब्त, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

दमकल गाड़ियों के देरी से आने को लेकर क्रोधित व्यापारी

आग लगने के बाद काफी देर तक दमकल और पुलिस की गाड़ियां नहीं पहुंची. जिससे आग काफी फैल गई. जिसको लेकर व्यापारियों ने गुस्सा जताया. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वाले दो अन्य लोगों के नाम शादाब और रोहित सिंह हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें