मेरठ: बाइक और ठेले की टक्कर को लेकर झड़प के बाद दो पक्षों में फायरिंग और पथराव

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 3:37 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट पर बाइक और ठेले की टक्कर होने पर झड़प हो गई. दोनों के बीच हाथापाई हुई और विवाद बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्षों में फायरिंग और पथराव भी हुआ.
मेरठ: बाइक और ठेले की टक्कर को लेकर झड़प के बाद दो पक्षों में फायरिंग और पथराव

मेरठ. मेरठ के लिसाड़ी गेट के इत्तेफाक नगर में दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच पथराव और फायरिंग हुई. ये विवाद एक छोटी से झड़प के बाद इतना बढ़ गया. बताया गया कि विवाद केवल ठेले से बाइक की भिड़ंत को लेकर था. लेकिन झड़प के बाद हाथापाई हुई और दो पक्ष आमने-सामने आ गए. इसमें गुस्साए लोगों ने जमकर हॉकी डंडे चले और पथराव किया.

बताया गया कि मवाना निवासी अब्दुल समद दो दिन पहले खुशहाल नगर कॉलोनी में अपने मामा अफजाल के घर पर आया था. वहां से अब्दुल समद रविवार दोपहर को बाइक लेकर इत्तेफाकनगर से निकलते हुए बाहर की ओर जा रहा था. रास्ते में भीड़ के कारण अब्दुल समद की बाइक एक ठेले से टकरा गई. इसको लेकर ठेले वाले शाहरुख और अब्दुल समद के बीच झड़प हुई. दोनों के बीच कहासुनी हुई और गुस्से में शाहरूख ने अब्दुल समद को मारा.

मेरठ: नोडल अधिकारी ने किया मेडिकल का दौरा, कोविड मरीजों से पूछा हाल

मारपीट से समद गुस्से में आ गया और फोन करके अपने मामा को मामले की जानकारी दी. उसके मामा अफजाल कुछ लोगों के साथ पहुंचे और दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए. दबंगों की तरह दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हॉकी डंडे चलाए और पथराव किया. अफजाल ने अपने लोगों के साथ शाहरुख को पीटने के लिए घेराबंदी की.

मेरठ: सफाई कर्मी के मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने काटा चालान, धरने पर कर्मचारी

अफजाल से बचने और दहशत फैलाने के लिए शाहरुख और उसके साथी राजा साहिब और हाशिम ने हवा में फायरिंग की और वहां से भाग गए. झड़प की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी फरार हो चुके थे. अफजाल ने आरोपियों के खिलाफ फायरिंग और पथराव की तहरीर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें