मेरठ: पूर्व प्रधान के घर में घुसकर की फायरिंग, हमले में पिता-पुत्र को लगी गोली

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 02:04 PM IST
  • मेरठ के सरधना से हाल ही में एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है. यहां पर अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पूर्व प्रधान के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया. जिसमें पूर्व प्रधान और उनके पुत्र को गोली लगी है.
मेरठ में पूर्व प्रधान के घर हुआ हमला

मेरठ: मेरठ के सरधना से हाल ही में एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है. यहां पर अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पूर्व प्रधान के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया. जिसमें पूर्व प्रधान और उनके पुत्र को गोली लगी है. बता दें, सरधना थाना क्षेत्र के गांव सुरानी में वर्तमान प्रधान ने अपने भतीजे और भाई के साथ मिलकर पूर्व प्रधान अशोक के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस हमले के बाद से गांव में काफी दहशत फैल गई है. पूर्व प्रधान को लाठी और डंडों से भी पीटा गया. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

वहीं, पूर्व प्रधान और उनके बेटे को गंभीर रूप में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस मामले को लेकर अशोक की बहन पूनम ने बताया कि वर्तमान प्रधान तेजवीर उर्फ बबलू पुत्र सुरेश पाल अपने मकान के पास अवैध नाली का निर्माण कर रहा है. जबकि वहां पर पहले से एक नाली मौजूद है. अवैध नाली का विरोध पूर्व प्रधान अशोक और उनका परिवार कर रहा था. इस बात को लेकर काफी दिनों से दोनों पक्षों में खींचतान चल रही थी. शुक्रवार शाम को भी प्रधान तेजवीर उर्फ बबलू और पूर्व प्रधान अशोक के बीच कहासुनी हुई थी. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. जहां कुछ ग्रामीण और पुलिस ने मामले को सुलझाया.

मेरठ: प्रेमिका को लेकर दंपत्ति में हुआ विवाद, पत्नी को दे दिया तीन तलाक

पूनम ने आगे बताया कि शनिवार सुबह गांव प्रधान तेजवीर उर्फ बबलू अपने भतीजे दीपांशु और भाई कृष्णपाल के साथ उनके घर में घुस गया. चारपाई पर बैठ कर चाय-नाश्ता कर रहे पूर्व प्रधान अशोक और उनके बेटे संदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें प्रधान को एक और संदीप को दो गोली लगी है. वही मकान की दीवार में भी गोली धंसी हैं. गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर की ओर भागे तो हमलावरों ने उनको लाठी-डंडों से पीटा. जिसके बाद हमलावर अंजाम भुगतने की धमकी देकर भाग निकल गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें