मेरठ: मामूली विवाद पर गोलियों से गूंजा फलावदा, 11 घायल, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 04:47 PM IST
मेरठ के बंजारन मोहल्ले में मामूली विवाद के बाद दो पक्षों के बीच गोली चलने से 11 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित पक्ष की ओर से बुधवार को थाने में 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है
मेरठ में मामूली विवाद पर गोली चलने से 11 लोग घायल हो गए हैं.

मेरठ. बुधवार को फलावदा कस्बे के बंजारन मोहल्ले में दो पक्षों में गोलियां चलने का मामला सामने आया है. इसमें परिवार के 11 लोगों को गोलियां लगी है जिससे वे घायल हो गए हैं. घायलों में 4 बच्चे भी शामिल हैं जिन्हें छर्रे लगे हैं. घायलों को मवाना सीएचसी और अन्य को मेरठ के अस्पताल में लाया गया है. जबकि गंभीर रूप से घायल बंजारा पक्ष के एक व्यक्ति को दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घटना के बाद से पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल है.

दरअसल, मंगलवार देर रात कस्बा फलावदा में फरहान और अमीर पक्ष के लोगों ने मामूली विवाद के बाद बंजारन मोहल्ले में पहुंचकर रिवाल्वर से गोलियां चला दी. जिससे एक परिवार के 11 लोग घायल हो गए. घटना के बाद रात को ही पुलिस कस्बे में पहुंच रही थी. लेकिन कोई भी हमलावर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया.

मेरठ: एनआरआई महिला के मकान से लाखों की चोरी, किराएदार पर शक

बुधवार को पीड़ित पक्ष की ओर से 9 लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास और बलवे सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

कोरोना काल में ठप हो गया आइसक्रीम का काम, पांच बच्चों के पिता ने दी जान

पुलिस ने शिकायत के आधार पर हमलावरों के घर पर दबिश भी दी. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही हमलावर घर छोड़कर फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद सीओ भी कस्बे में पहुंचे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें