मेरठ नारी निकेतन की दीवार फांद तीन लड़कियां फरार, चौथी गिरकर घायल

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 07:44 PM IST
  • मेरठ के नारी निकेतन से मंगलवार की सुबह चार लड़कियों ने भागने की कोशिश की. जिसमें से एक युवती दीवार से गिरकर घायल हो गई. फरार युवतियों की तलाश जारी है.
मेरठ के नारी निकेतन से तीन युवतियां फरार.

मेरठ के लालकुर्ती इलाके में नारी निकेतन से तीन लड़कियां फरार हो गईं. मंगलवार की सुबह लड़कियों ने तख्त और खाट की सीढ़ी बनाकर दीवार फांदी. वहीं एक लड़की गिरकर घायल हो गई. लालकुर्ती थाने में सूचना देने के बाद से फरार लड़कियों की तलाश शुरू हो गई. डीएम और जिला प्रोबेशन अधिकारी को भी फरारी के बारे में सूचित किया गया.

महिला शरणालय और पश्चातवर्ती देखरेख संगठन की मुख्य अध्यक्षिका रीमा राठी जुलाई से अवकाश पर हैं. उनकी जगह प्रभारी अनीता ने बताया कि नारी निकेतन से चार लड़कियों ने सोमवार की सुबह भागने की कोशिश की जिसमें एक दीवार से गिरने से घायल हो गई. वहीं तीन फरार हो गई. 

फरार होने की कोशिश में घायल हुई लड़की की पहचान रुकैया पुत्री शकूर के रुप में हुई है. युवती को 28 जुलाई को यहां शिफ्ट किया गया था. सुबह 8 बजे युवतियों के फरार होने की जानकारी पुलिस को दी गई थी.  

मेरठ कचहरी पहुंचा कोरोना, तीन वकील पॉजिटिव मिले, कोर्ट 24 घंटे के लिए बंद

 फरार युवतियों के परिजनों को भी फोन किया गया. उनकी तलाश मेरठ पुलिस कर रही है. लालकुर्ती के एसओ रवेंद्र पलावत ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. फरार युवतियों की तलाश की जा रही है.  

मेरठ: शराब का ठेका खोले जाने पर स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया

रविवार रात को महिला होमगार्ड सरिता, कृष्णा यादव, विमलेश और रसोईया यदिका सदाना की ड्यूटी थी. तीनों महिला होमगार्ड्स के बयान लिए गए हैं. रिपोर्ट आला अधिकारियों को भेज दी गई है. जांच में यह सवाल सामने आ रहा है कि घटना की जानकारी पुलिस को तीन घंटे के बाद क्यों दी गई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें