मेरठ: फांसी पर लटकी मिली युवती, अंतिम संस्कार रोक पुलिस ने शव लिया कब्जे में

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 01:28 PM IST
  • मेरठ में फांसी पर लटकी मिली युवती का अंतिम संस्कार पुलिस ने रुकवाया.घटना सिविल लाइन क्षेत्र के सुभाष नगर की है. जहां एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई. जिसके बाद दाह संस्कार को ले जा रहे शव को सूचना पर पुलिस ने रोक दिया. शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.
मेरठ में फांसी पर लटकी मिली युवती का अंतिम संस्कार पुलिस ने रोक दिया और शव अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

मेरठ. मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में शुक्रवार देर रात एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसका शव फांसी पर लटका मिला. वहीं शनिवार सुबह उसके परिजन अंतिम संस्कार के लिए उसे ले गए. पुलिस ने जानकारी मिलते ही शमशान घाट के गेट पर पहुंचकर अंतिम यात्रा रुकवा दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि सुभाषनगर निवासी 30 वर्षीय रूपाली शुक्रवार रात अपनी मां के साथ कमरे में सोई थी. परिवार वालों को शनिवार सुबह उसकी लाश कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. इसकी जानकारी पुलिस को दिए बिना परिवार वालो ने आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू कर दी. यहां तक की अंतिम संस्कार के लिए लड़की के शव को लेकर सूरजकुंड श्मशान घाट के गेट तक आ गए. पुलिस को इस मामले में हत्या की सूचना मिली. सूचना पर सिविल लाइन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

BJP नेता नीरज मित्तल समेत 5 बिल्डरों को एमडीए का नोटिस, संपत्ति की खरीद पर रोक

मौके पर पहुंची पुलिस ने अर्थी से ही शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी मिली है कि मृतका के पिता सेवानिवृत्त हेड कांस्टेबल हैं. उसका एक भाई पावर कारपोरेशन में एमडी कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर है, जबकि दूसरा भाई शराब पीने का आदी है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात में रूपाली की अपने दूसरे भाई से कहासुनी हो गई थी. इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को जांच करने के लिए घर पर भेजा गया है. पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मेरठ में बदमाश से तंग आकर पीड़ित ने घर पर चिपकाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें