मेरठ: बाइक से स्टंटबाजी में बच्ची घायल, विरोध करने पर पिता को ही पीट दिया

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 02:21 PM IST
  • मेरठ में मोहल्ले में बाइक से स्टंटबाजी के दौरान एक बच्ची घायल हो गई. इस पर बच्ची के पिता आरोपियों के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपियों उनकी भी पिटाई कर दी और तमंचे से मारने की धमकी दी.
घायल बच्ची और पिता

मेरठ. मेरठ के मजीदनगर में बाइक स्टंटबाजी के दौरान उसके चपेट में आने से एक आठ साल की बच्ची घायल हो गई. ऊपर से बच्ची के पिता के विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी ही जमकर पिटाई कर दी. वहीं परिजन घायल बच्ची को ही लेकर लिसाड़ी गेट थाना पहुंच गए. बताया जा रहा है कि बच्ची के आंख में काफी चोट आई है. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों को तलाश रही है.

मेरठ: ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने कैंटर चालक को पीटा, गाड़ी का शीशा भी तोड़ा

जानकारी के मुताबिक हारून और लाला मजीदनगर निवासी दोनों भाई हैं. सोमवार दोपहर दोनों बाइक लेकर मोहल्ले में स्टंटबाजी कर रहे थे. इस पर मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया. इसके बाद दोनों भाई बाइक लेकर मोहल्ले से बाहर चले गए. वापस करीब दो बजे के आसपास घर लौट कर दोनों ने दोबारा गली में बाइक पर स्टंटबाजी कर शुरू कर दी. इसी दौरान गली में खड़ी सलमान की बेटी आठ साल की हुमैरा बाइक की चपेट में आकर घायल हो गई. बाइक की चपेट में आकर बच्ची के सिर और आंख पर काफी चोट आई है. परिजन बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे. इसके बाद में बच्ची के पिता सलमान हारून के घर पहुंचे और विरोध जताया और इस मामले में लड़कों की शिकायत की.

बिल को लेकर शासन ने नहीं दिया आदेश तो कल कट जाएगी मेरठ में बुनकरों की बिजली

आरोप है कि शिकायत लेकर पहुंचे सलमान पर हारून और उसके भाई ने हमला कर दिया और जमकर पीटा. इस दौरान उन्होंने बच्ची के पिता का सिर फोड़ डाला और तमंचे से गोली मारने की धमकी दी. घायल हालत में सलमान किसी तरह अपने घर पहुंचे. गुस्साए परिवार के लोग घायल पिता-पुत्री को लेकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंच गए. बच्ची के परिजनों ने पुलिस को हारून और उसके परिवार के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी लेकिन कोई हाथ नहीं आया. फिलहाल इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

अन्य खबरें