मेरठ: छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने परिजनों पर किया जानलेवा हमला

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 9:06 AM IST
  • मेरठ में बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर नशे में धुत आरोपी पक्ष के लोगों ने छात्रा के परिजनों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
मेरठ में बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने परिजनों पर हमला कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ. मेरठ पुलिस महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करती है, इसके बावजूद भी अपराधियों में कोई डर नहीं है. मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के जीवनपुरी गांव में बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर नशे में धुत आरोपी पक्ष के लोगों ने युवती के परिजनों पर जानलेवा हमला कर दिया. तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनके तलाश में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि तहरीर के अनुसार जीवनपुरी की रहने वाले छात्रा से उसी गांव के रहने वाले सनी पुत्र विजयपाल आए दिन कोचिंग जाने के दौरान छात्रा से छेड़छाड़ करता था. इससे तंग आकर छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने आरोपी के घर जाकर उसकी शिकायत की. 

यूपी अनलॉक: 21 जून से कई चीजों पर छूट, इस शर्त के साथ खुलेंगे मॉल और रेस्टोरेंट

मंगलवार की देर शाम शराब के नशे मे धुत होकर आरोपी सनी छात्रा के घर पहुंचा और छात्रा के परिजनों पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी पक्ष के विजयपाल,भाई कल्लू,साला,कल्लू की पत्नि व मां माया ने छात्रा के परिजनों पर धारदार हथियारो से जानलेवा हमला कर दिया.

सभी घायलों का डाक्टरी परीक्षण हुआ. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस के अनुसार मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी में जुटी है. इसके लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. 

घरवालों ने गला घोंटकर की थी शाईना की हत्या, चंद घंटे में होगी मानसून की एंट्री

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें