प्यार में धोखा! प्रेमिका ने प्रेमी को नशा मुक्ति केंद्र में बनाया बंधक, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:51 PM IST
  • मेरठ के रिठानी में लिव इन में रह रहीं एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की संपत्ति पर कब्जा करने के लिए उसे नशा मुक्ति केंद्र में बंधक बनवा दिया. पुलिस ने आरोपी नशा मुक्ति केंद्र के संचालक और महिला को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रेमिका ने अपने प्रेमी की संपत्ति पर कब्जा करने के लिए बंधक बनवा दिया.

मेरठ. मेरठ के रिठानी और भूडबराल में नशा मुक्ति केंद्र की आड़ में लोगों को किडनैप कर रुपये वसूली करने का खुलासा हुआ है. रिठानी में लिव इन में रह रहीं एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की संपत्ति पर कब्जा करने के लिए उसे नशा मुक्ति केंद्र में बंधक बनवा दिया. पुलिस ने आरोपी नशा मुक्ति केंद्र के संचालक और महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि भूडबराल के नशा मुक्ति केंद्र में बंधक बनाकर युवक से ढाई लाख रुपये की वसूली हुई है. वारदात में शामिल बीजेपी की महिला नेता फरार हो गई है. 

एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि पीड़ित कुलदीप कुमार रेलवे रोड के रानी मिले के पास किराए का मकान पर रहता है. वह मूलरूप से रिठानी का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि कुलदीप का प्रेम प्रसंग रिठानी की ही रहने वाली अनीता से हो गया. 

फेरी लगाने वाले के साथ लड़की ने की शादी, हिंदू संगठन का हंगामा, जानें मामला

जानकारी के अनुसार, अनीता कुलदीप के साथ लिव इन में रहने लगी. उसकी नजर कुलदीप के रिठानी वाले मकान पर थी, उस मकान को कब्जा करने के लिए उसने नगर निगम में जुगाड़ लगाकर कुलदीप का नाम कटवाकर अपना नाम लिखवा दिया. अनिता हाउस टैक्स भी देने लगी. जब कुलदीप को इसके बारे में पता चला तो उसने मामले की शिकायत थाने में की. पुलिस ने अनीता, भाजपा नेता आरती, सोनू, जोनी और पहलवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि अनीता और अंकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

मेरठ में नवविवाहिता से हुआ रेप का प्रयास, परिवारवालों पर भी हुआ हमला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें