मेरठ: बैंक्वेट हॉल के बाथरूम में मिली दूल्हे की भांजी की लाश, रेप के बाद की गला घोंट कर हत्या

Swati Gautam, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 1:00 PM IST
  • मेरठ के एक बैंक्वेट हॉल में शादी कार्यक्रम में आई दूल्हे की भांजी से एक युवक ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. लड़की की लाश हॉल के एक कमरे के बाथरूम में पड़ी मिली. लड़की के परिजन आक्रोशित हो गए हंगामा खड़ा कर दिया. बरातियों ने आरोपी की पिटाई भी की.
मेरठ: बैंक्वेट हॉल के बाथरूम में मिली दूल्हे की भांजी की लाश, रेप के बाद की गला घोंट कर हत्या. file photo

मेरठ. मेडिकल थाना क्षेत्र के बैंक्वेट हॉल में सोमवार को हो रही शादी की दौरान एक खौफनाक वारदात हो गई. दरअसल मेडिकल थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम गढ़ रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में चल रहा था. शादी में काफी देर से दूल्हे की भांजी लापता थी तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. तभी एक परिजन को लड़की बैंक्वेट हॉल के कमरे के बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिली. लड़की के पास नशे में धुत एक युवक मिला जिसके साथ लड़की के परिजनों ने मार पिटाई की. थोड़ी देर में युवक बेहोश हो गया. सूचना मिलने पर भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की व युवक को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया.

लड़की की मौत की खबर सुनते ही पूरे बैंक्वेट हॉल में हड़कंप मंच गया. बताया जा रहा है कि लड़की के पास मिले नशे में धुत्त युवक ने लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर गला घोंट कर उसकी हत्या कर डाली. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं दूसरी और जब लड़की की मौत खबर फैली तो परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस पर बैंक्वेट हॉल के गार्डों ने लड़किबके परिजनों से मारपीट शुरू कर दी. इस खबर की जानकारी जब भाजपा कार्यकर्ताओं को पहुंची तो वे भी बैंक्वेट हॉल पहुंचे.

UP में डेंगू ने तोड़ा 8 साल का रिकॉर्ड, 25800 लोग संक्रमित, यह जिले हैं अधिक प्रभावित

भाजपा नेता अंकित चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर मामले की कार्रवाई की मांग की. पीड़ित परिवार बेहद दुखी और अक्रोशित है. मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में पुलिस बल लगा दिया गया है. आरोपी कौन है वह शादी के कार्यक्रम तक कैसे पहुंचे इसकी जानकारी अभी न तो पीड़ित परिवार और न बैक्वेट हॉल वालों को है. देर रात तक पुलिस बैंक्वेट हॉल में जांच कर रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें