मेरठ के बाजार से निकल रही थी राम बारात, शरारती तत्व ने फेंका पत्थर, फिर भाजपा नेताओं ने...

Somya Sri, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 11:09 AM IST
  • शुक्रवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार में राम बारात निकाली जा रही थी. इस दौरान किसी शरारती तत्वों ने पत्थर फेंक दिए. इसकी जानकारी जब रामलीला कमेटी पदाधिकारियों को चली तो उन्होंने समझदारी दिखाते हुए मामला शांत कराया और यात्रा को पूरा कराया. हालांकि शनिवार दोपहर कमेटी अध्यक्ष और कई भाजपा नेताओं ने कोतवाली थाना पहुंचे और इस हरकत पर विरोध जताया.
मेरठ के बाजार से निकल रही थी राम बारात, शरारती तत्व ने फेंका पत्थर, फिर भाजपा नेताओं ने जताया विरोध (फाइल फोटो)

मेरठ: मेरठ के गुदड़ी बाजार में शुक्रवार की रात नवरात्र के मौके पर राम बारात निकाली गई थी. लेकिन इस दौरान रास्ते में किसी शरारती तत्वों ने राम बारात पर पत्थर फेंक दिए. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया. किसी तरह मामला शांत कराया गया और यात्रा को पूरा कराया गया. हालांकि मौके पर मौजूद बीजेपी नेताओं ने इसका विरोध जताया. वे अगली सुबह कोतवाली थाना पहुंचे और मामले पर संज्ञान लेने को कहा. उन्होंने कहा कि आगे 5 यात्राएं और निकालनी है. इसलिए ऐसी घटना दोबारा बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इधर पुलिस ने सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार में राम बारात निकाली जा रही थी. इस दौरान किसी शरारती तत्वों ने पत्थर फेंक दिए. इसकी जानकारी जब रामलीला कमेटी पदाधिकारियों को चली तो उन्होंने समझदारी दिखाते हुए मामला शांत कराया और यात्रा को पूरा कराया. हालांकि शनिवार दोपहर कमेटी अध्यक्ष जितेंद्र मणि, भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा, पीसी शर्मा, हेमंत चावला, कपिल गांधी, नवजीत सभी कोतवाली पहुंचे और उन्होंने इस हरकत पर विरोध जताया. उन्होंने पुलिस से इस मामले पर संज्ञान लेने को कहा और साथ ही कहा कि इस तरह की हरकत दोबारा बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि कोई माहौल खराब करना चाहता है इसलिए उस पर कार्यवाही होनी चाहिए. उन्होंने बताया कि आगे 5 यात्रा और निकाली जाएगी. कोतवाली प्रभारी ने उन्हें सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया.

लोहे का रोल उतारते समय नीचे दबने से युवक की मौत, परिजनों ने मालिक पर लगाया आरोप

भाजपा नेताओं के विरोध को देखते हुए कोतवाली प्रभारी अमरदीप ने बताया कि अब राम बारात या नवरात्रि को लेकर निकाले गए झांकियों के दौरान सुरक्षा की पूरी व्यवस्था रहेगी. सभी यात्राओं के आसपास पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा लोगों के घरों पर भी फोर्स तैनात कर दी जाएगी ताकि शरारती तत्व माहौल खराब ना करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें