पति ने बनाया मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, मना करने पर दिया तीन तलाक

Anurag Gupta1, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 6:29 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी थानाक्षेत्र में पति ने पत्नी पर बनाया मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव. पत्नी के मना करने पर तीन तलाक देकर फरार हो गया. ससुरालवालों से मदद मांगने पर ससुरालवालों ने भी की मारपीट.
पति ने पत्नी पर बनाया मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ी थानाक्षेत्र के अंतर्गत पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने अपने पति पर मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है. पत्नी के मना करने पर पति पत्नी को तीन तलाक देकर भाग गया. महिला ने थाने में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

बता दें पीड़िता शास्त्री नगर की रहने वाली है. पीड़िता का निकाह श्यामनगर के रहने वाले युवक से छह साल पहले हुआ था. दोनों के दो बच्चे हैं. पीड़िता का आरोप है कि पति नशे का आदि है उसे नशा करने के लिए पैसे चाहिए होते हैं. जिसके चलते पति कई दिनों से महिला पर मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. जब उसमें शारीरिक संबध बनाने से मना किया तो पति उसे तीन तलाक देकर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता मदद की उम्मीद से पास में ही रहने वाले ससुरालियों के पास गई तो ससुराल वालों ने भी उसके साथ मारपीट करके उसे भगा दिया.

मेरठ में रैली करेंगे जयंत चौधरी, शामिल हो सकते है सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

लिसाड़ी गेट थाना इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि पूरे प्रकरण में शिकायत मिली है और जांच के बाद मुकादमा लिखा जाएगा. बताया कि महिला ने अपने पति पर मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है. साथ ससुराल वालों से शिकायत करने पर ससुराल वालों ने भी मारपीट की इसका आरोप लगाया है. महिला की तहरीर लेकर पुलिस जांच में लग गई. मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें