मेरठ: फोटो स्टेट की दुकान पर सट्टा लगाने का चल रहा था खेल, पुलिस ने मारा छापा

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 10:30 PM IST
  • आईपीएल के दौर में लगातार सट्टेबाजी के मामले देशभर से सामने आ रहे हैं. पुलिस भी इन सट्टेबाजों पर नकेल कसने की पूरी कोशिश कर रही है. हाल ही में मेरठ में सदर बाजार स्थित एक फोटो स्टेट की दुकान पर पुलिस ने छापा मारा.
आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने वालों को पुलिस पकड़ने की कर रही पूरी कोशिश

मेरठ: दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि फोटो स्टेट की दुकान पर सट्टेबाजी का खेल चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, एसएसपी के निर्देश पर इन दिनों आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत एसपी सिटी एवं एएसपी कैन्ट के निर्देशन में थाना सदर बाजार व सर्विलांस की टीम द्वारा चेंकिग के दौरान मैच पर सट्टा लगा रहे बुकी व फन्टर को न्यू मार्केट थाना सदर बाजार मेरठ क्षेत्र में उदित पोपली की फोटो स्टेट की दुकान के अन्दर से दो लोगों को गिरफ्तार किया.

साढ़े 3 हजार करोड़ के बाइक बोट घोटाले में शामिल 50 हजार का इनामी ललित गिरफ्तार

पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से 2 मोबाइल फोन व 2 कैलकुलेटर, क्रिकेट एक्सचेंज, साफ्टवेयर व दो लाख 13 हजार चार सौ रूपये बरामद हुए. पुलिस छापे के दौरान एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया. पकड़े गए लोगों के खिलाफ थाना सदर बाजार में सार्वजनिक जुआ अधिनियम व 66 आईटी एक्ट के तहत आवश्यक कार्यवाई की जा रही है. वहीं, पुलिस के हाथ एक बड़ी जानकारी मिली है. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों ने पूछताछ में ऑनलाइन सट्टा करने वाले बड़े बुकियों के सम्बन्ध में महत्तवपूर्ण जानकारी मिली है.

आरोपियों के बयान पर पुलिस उन सभी बुकियों की गिरफ्तारी के लिए एक अलग टीम गठित कर रही है. गिरफ्तार अभियुक्तों में उदित पोपली पुत्र राजेन्द्र कुमार पोपली निवासी मकान नंबर 703 राठी अपार्टमेन्ट साकेत थाना सिविल लाईन मेरठ. सुमित खन्ना पुत्र स्व. रामनरायण निवासी मकान नंबर ए-5 एमडीए कालोनी बेगमबाग थाना लालकुर्ती मेरठ और पीयुष माहेश्वरी पुलिस छापे के दौरान भाग निकला.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें