मेरठ: मकान के विवाद को लेकर जेठानी के भाई और दोस्तों ने महिला के साथ की छेड़छाड़

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 5:57 PM IST
  • :मेरठ में मकान के विवाद में परिवार में लड़ाई इस हद तक बढ़ गई, कि बाहर से आए युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी. आरोप है कि विवाद के चलते देवरानी और जेठानी में मारपीट हो गई थी. जिसके बाद जेठानी ने अपने भाई को बुला लिया.
मेरठ में मकान के विवाद में परिवार में लड़ाई इस हद तक बढ़ गई, कि बाहर से आए युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी

मेरठ :मेरठ में मकान के विवाद में परिवार में लड़ाई इस हद तक बढ़ गई, कि बाहर से आए युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी. आरोप है कि विवाद के चलते देवरानी और जेठानी में मारपीट हो गई थी. जिसके बाद जेठानी ने अपने भाई को बुला लिया. उसके साथ आए युवकों ने देवरानी के पति से मारपीट की और उससे छेड़छाड़. आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए. यह मामला खरखौदा थाना क्षेत्र का है.

इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि वह और जेठानी एक ही मकान में रहते हैं. मकान को लेकर काफी दिनों से दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है. जेठानी उसे घर से निकालना चाहती है. इसको लेकर पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी है. 2 दिन पहले भी नोकझोंक हुई थी. इसके बाद जेठानी ने बुलंदशहर निवासी अपने भाई को फोन कर बुला लिया. उसके साथ चार-पांच और युवक भी थे. घर पर पहुंचते ही उन्होंने विवाहिता और उसके पति की पिटाई कर दी. आरोप है कि युवकों ने विवाहिता के साथ छेड़छाड़ भी की.

मेरठ: जिला पंचायत ने बकायेदारों के खिलाफ अपनाया कड़ा रुख, जारी किए नोटिस

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर युवक मकान खाली करने की धमकी देते हुए फरार हो गए. पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा और कार्रवाई की गुहार लगाई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें