मेरठ ज्वैलर व्यापारी हत्या: शनिवार को जागृति विहार -शास्त्रीनगर के बाजार बंद

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 09:53 AM IST
  • मेरठ के ज्वेैलर व्यापारी अमन जैन की हत्या मामले में शनिवार को संयुक्त व्यापार संघ ने जागृति विहार-शास्त्रीनगर के बाजार बंद करने का फैसला लिया है. मेरठ बंद करने का फैसला अभी नकार दिया है. व्यापारियों ने बताया कि ये जल्दबाजी होगी. व्यापारी चरणबद्ध आंदोलन चलाएंगे.
संयुक्त व्यापार संघ ने शनिवार को जागृति विहार-शास्त्रीनगर के बाजार बंद करने का फैसला लिया है.

मेरठ. मेरठ में ज्वेैलर व्यापारी अमन जैन की हत्या मामले में संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने बैठक की. जानकारी के अनुसार शनिवार को व्यापारियों ने पहले चरण में जागृति विहार-शास्त्रीनगर के बाजार बंद करने का फैसला लिया है. व्यापारियों के मुताबिक, मेरठ बंद करने का फैसला जल्दबाजी होगी. इसके लिए व्यापारी चरणबद्ध आंदोलन चलाएंगे. 

बताया जा रहा है कि पहले चरण में संयुक्त व्यापार संघ नवीन गुप्ता गुट के मेरठ बंद के फैसले को नकार दिया गया है. जानकारी के अनुसार बैठक में व्यापारियों ने बताया कि ज्वेैलर व्यापारी अमन जैन के हत्यारों को सजा दिलावाना लक्ष्य बन चुका है. बंद का समर्थन करने के लिए संयुक्त व्यापार संघ अरुण वशिष्ठ-बिजेंद्र अग्रवाल के गुट से भी व्यापारियों ने सहयोग मांगा है.

मेरठ- सर्राफा कारोबारी के बेटे की हत्या के बाद, जागृति विहार में बाजार बंद

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने बताया कि शनिवार को जागृति विहार-शास्त्रीनगर व्यापार संघ ने बाजार को बंद रखने का फैसला लिया है. इस बंदी का समर्थन करने के लिए सभी व्यापारियों से सहयोग मांगा जा रहा हैं. उन्होंने बताया कि रविवार के दिन सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ किशोर वाधवा ने बंदी समर्थन का किया है. मेरठ बंद करने के फैसले का समर्थन बहादुरी और निडरता से व्यापारियों के हित में है. इस संघर्ष को समर्थन देने वाले ही मेरठ बंद करने का फैसला ले सकते हैं.

सर्राफ हत्याकांड: नाराज कारोबारी, सपा नेताओं ने की बैठक, अतुल प्रधान की हुई बहस

गुरुवार को शास्त्रीनगर जागृति विहार संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी की बैठक में सर्वसम्मित से फैसला लिया गया कि शनिवार को जागृति विहार-शास्त्रीनगर के सभी बाजार बंद रहेंगे. बैठक में शास्त्रीनगर जागृति विहार संयुक्त व्यापार संघ के महामंत्री जितेंद्र अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी विजय गांधी, संरक्षक वीरेंद्र शर्मा बिल्लू, सतीश गर्ग, उपाध्यक्ष कुलदीप तोमर, अतुल अग्रवाल, तपन गोयल, मंत्री सुधीर शर्मा, दीपक रस्तोगी, अभिनव चौधरी, आशीष नामदेव, मनीष शर्मा उपस्थित थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें