मेरठ में चोरों का आतंक, दिनदहाड़े बैग से उड़ाए लाखों के गहने

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 11:56 PM IST
  • मेरठ में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैग काट कर दो लाख के जेवर चोरी पार कर लिए.घटना आवास विकास चौराहे की है. पुलिस द्वारा चोरों की तलाश जारी है.
आवास विकास चौराहे के पास एक बाइक का बैग काटकर बदमाशों ने 2 लाख के गहने उड़ा लिए.

मेरठ. शहर के आवास विकास चौराहे पर मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक का बैग काट कर दो लाख के जेवरात उड़ा दिए. बाइक पर लगे बैग को बदमाश नीचे की तरफ से काटकर गहने लेकर भागने में कामयाब हो गए.

दरअसल, प्रवेश विहार कॉलोनी के प्राइवेट जॉब करने वाले अजय स्वरूप मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ गहने लेकर बाइक से सर्राफ की दुकान पर जा रहे थे. उन्हें इन गहनों को ठीक कराना था. रास्ते में शास्त्री नगर सेक्टर 2 पीएनबी के पास उन्होंने बाइक रोकी और कुछ पैसे निकालने के लिए बैंक चले गए .इसी दौरान आवास विकास चौराहे के पास अजय की बाइक का बैग  काटकर बदमाशों ने 2 लाख के गहने उड़ा लिए.

मेरठ में हैवानियत! दोस्त ने किया किडनैप, साथियों संग चलती कार में किया गैंगरेप

 चोरी की सूचना मिलने पर नौचंदी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई .कुछ व्यापारी नेता भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस घटनास्थल पर छानबीन कर रही है .इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है.

मेरठ: LLRM अस्पताल के कोविड वार्ड में डीएम और कमिश्नर ने किया निरीक्षण

गौरतलब है कि अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद चोरी की घटनाओं में भी इजाफा हुआ है.बदमाशों के हौसले भी अब बुलंद हो गए हैं. बदमाश दिनदहाड़े लोगों को लूट रहे हैं.पिछले दिनों में शहर में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें