मेरठ: चोरी के शक में सिपाही ने युवती को थाने में जड़ा थप्पड़, महिला सिपाही खड़ी हंसती रही

Nawab Ali, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 1:07 PM IST
  • रविवार को मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में शर्मनाक मामला सामने आया है. थाणे में तैनात पुरुष सिपाही ने चोरी के शक में लाई गई युवती को थप्पड़ जड़ दिया जिसकी गोद में एक बच्चा भी था. इस दौरान महिला सिपाही भी पास में खड़ी हंसती रही. थप्पड़ लगने के बाद युवती ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया.
मेरठ में सिपाही ने थाने में महिला को जड़ा थप्पड़.(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. उत्तर प्रदेश के डीजीपी पुलिस को शिष्टाचार में रहने के तमाम दावे कर ले लेकिन पुलिस कोई सीख लेने के लिए तैयार नहीं है. रविवार को मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में शर्मनाक मामला सामने आया है. थाणे में तैनात पुरुष सिपाही ने चोरी के शक में लाई गई युवती को थप्पड़ जड़ दिया जिसकी गोद में एक बच्चा भी था. इस दौरान महिला सिपाही भी पास में खड़ी हंसती रही. थप्पड़ लगने के बाद युवती ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया. महिला सिपाहियों ने थाने के एक कमरे में दोनों युवतियों को बंद कर दिया.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समय-समय पर पुलिस को थाने में आने वाले लोगों के साथ अच्छा बर्ताव करने की बात कहते हैं लेकिन मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहता स्थित मद्रासी कॉलोनी की दो युवतियों को चोरी के शक में थाने को लाया गया था. पूछताछ करते समय पुरुष सिपाही ने गोद में बच्चा लिए कड़ी एक युवती को थप्पड़ जड़ दिया लेकिन इस दौरान महिला सिपाही पुरुष सिपाही की हरकत पर कड़ी हंसती रही. 

मेरठ: सोमवार को काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे बिजली इंजीनियर

दरअसल सीओ ऑफिस के दफ्तर के समीप खुले में बिजली के सिल्वर तार पड़े हुए थे. दोनों युवतियों ने चोरी कर तारों को बोरे में रख लिए लेकिन युवतियों की इस हरकत को एक होम गार्ड ने देख लिया और थाने ले आया. थाने में मुंशी ने दोनों युवतियों को डांटते हुए जाने के लिए कहा लेकिन युवतियां अपने बोर मांगने लगी.

Navratri 2021: मेरठ के इस मंदिंर में 40 दिन तक दीप जलाने से माता करतीं हैं हर मनोकामना पूरी

युवती के तेज अवाज में बात करने पर पास ही खड़े पुरुष सिपाही ने थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद युवती ने हंगामा करते हुए थाने के बाहर चिल्लाना शुरू कर दिया. युवतियों के हंगामा करने के कारण महिला सिपाहियों ने दोनों को एक कमरे में बंद लकर दिया. सूत्रों का कहना है कि कमरे में बंद कर युवतियों की फिर पिटाई की गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें