मेरठ: पुलिस ने अगवा किशोरी को किया बरामद, किडनैपर शाकिब गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 12:23 PM IST
पुलिस ने 6 माह पूर्व अगवा हुई किशोरी को बरामद कर लिया है. रविवार को पुलिस ने कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सिंधावली गांव से अगवा किशोरी को बरामद किया. साथ ही पुलिस ने किडनैपर शाकिब को भी गिरफ्तार कर लिया है. किडनैपर शाकिब किशोरी को बंधक बनाकर ईट भट्ठे पर मजदूरी करा रहा था, और उसके साथ रेप कर रहा था.
(प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ- पुलिस ने 6 माह पूर्व अगवा हुई किशोरी को बरामद कर लिया है. रविवार को पुलिस ने कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सिंधावली गांव से अगवा किशोरी को बरामद किया. साथ ही पुलिस ने किडनैपर शाकिब को भी गिरफ्तार कर लिया है. किडनैपर शाकिब किशोरी को बंधक बनाकर ईट भट्ठे पर मजदूरी करा रहा था, और उसके साथ रेप कर रहा था. लड़की की बरामदगी के लिए हिंदू संगठन लगातार आंदोलनरत थे.

मेरठ- हिस्ट्रीशीटर असलम मेवाती के घर छापा, 15 सटोरिये गिरफ्तार

गौरतलब है कि 15 वर्षीय किशोरी बीते 31 मई को लापता हो गई थी. परिजनों ने गांव के ही शाकिब के विरूद्ध अपहरण का मामला दर्ज कराया था. हिन्दू जागरण मंच समेत कई हिंदू संगठन लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे थे. यह मामला कानून व्यवस्था की दृष्टि से भी चुनौती बनता जा रहा था.

8 नवंबर: लखनऊ आगरा वाराणसी कानपुर मेरठ में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

रविवार को कंकरखेड़ा थाने के इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर और एसओजी प्रभारी वरूण शर्मा की टीम ने गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि किडनैपर शाकिब उसे लेकर दिल्ली जाने के फिराक में था. किडनैपर शाकिब की गिरफ्तारी दिल्ली-देहरादून हाईवे से हुई.

मेरठ : दूसरे दिन भी बिजली शिविरों में उमड़ी भीड़, समस्याओं किया गया समाधान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें