मेरठ के इन इलाकों में बुधवार को 3 घंटे गायब रहेगी बिजली, ये है वजह

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 11:06 PM IST
  • बुधवार को मेरठ के लिसाडी गेट, लिसाडी रोड, सिविल लाइन एवं सेंट लुक्स के बिजलीघर से जुड़े इलाकों में तीन घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. इस दौरान परीक्षणशाला की ओर से पावर ट्रांसफार्मर एवं बिजली घरों की टेस्टिंग का कार्य किया जाएगा. 
मेरठ के इन इलाकों में बुधवार को 3 घंटे गायब रहेगी बिजली, ये है वजह (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ. बुधवार को मेरठ के लिसाडी गेट एवं लिसाडी रोड के बिजलीघर से तीन घंटे तक बिजली बाधित रहेगी. जानकारी के अनुसार सुबह ग्यारह बजे से दोपहर के दो बजे तक बिजली आपूर्ति को बाधित रखा जाएगा. इस दौरान पावर ट्रांसफार्मर और बिजली घरों की टेस्टिंग का कार्य किया जाएगा. इसके साथ ही 1000, 630, 400 एवं 250 केवीए ट्रांसफार्मरों का मेंटीनेंस का कार्य भी किया जाएगा. इसके अलावा सिविल लाइन एवं सेंट लुक्स बिजलीघरों से भी बुधवार को सुबह दस से एक बजे के बीच बिजली ठप रहेगी.

बुधवार को सुबह 11 बजे से दोपहर के दो बजे के बीच लिसाडी गेट एवं लिसाडी रोड के बिजलीघरों एवं पावर ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग की जाएगी. टेस्टिंग का यह कार्य परीक्षणशाला की ओर से किया जाएगा. इस संबंध में एक्जीक्यूटिव इंजीनियर तृतीय सचिन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लिसाडी गेट एवं लिसाडी रोड बिजलीघर से जुड़े इलाकों में बुधवार को तीन घंटे के लिए बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. इस बीच 1000, 630, 400 एवं 250 केवीए ट्रांसफार्मरों का मेंटीनेंस का कार्य भी किया जाएगा.

रमजान में बिजली आपूर्ति, सफाई और शराब की दुकानें बंद कराने को लेकर DM को ज्ञापन

लिसाडी गेट बिजलीघर से जुड़े इलाकों में प्रहलादनगर, दरियागंज, पोतीवाड़ा, लिसाड़ी गेट रांगड़ों की चौपाल, बनियापाड़ा, सराय जीना, नीचा सद्दीकनगर एवं जनपुरी शामिल है. वहीं लिसाड़ी रोड बिजलीघर से जुड़े इलाकों में मुमताजनगर, लिसाड़ी रोड भूमिया का पुल, जाटों वाली गली, मजीदनगर, समर गार्डन एवं श्यामनगर शामिल है. इन सभी इलाकों में सुबह 11 बजे से दोपहर के 2 बजे तक तीन घंटे के लिए बिजली गायब रहेगी.

स्पेशल ऑफर! अगर चाहिए 9 रुपये में एलपीजी सिलेंडर तो करिए यह काम

मेरठ के सिविल लाइन एवं सेंट लुक्स बिजलीघरों से जुड़े इलाकों में भी बुधवार को तीन घंटे के लिए बिजली आपूर्ती ठप रहेगी. इस बारे में एक्जीक्यूटिव इंजीनियर सोनू रस्तोगी ने बताया कि सुबह दस बजे से दोपहर के एक बजे के बीच इन बिजलीघरों से जुड़े इलाकों में बिजली आपूर्ति बंद रहेगी. इस दौरान वेस्टर्न कचहरी रोड, बाउंड्री रोड, सिविल लाइन, मानसरोवर, मनोरंजन पार्क, पांडवनगर, नंगला बट्टू, साकेत, पुलिस लाइन, कचहरी, कोर्ट कंपाउंड, प्रभातनगर, नंगला बट्टू, सूर्या नगर, साकेत, मिशन कंपाउंड आदि इलाकों में बिजली बाधित रहेगी.

पंचायत चुनाव: अपने कैंडिडेट को सपोर्ट करने मैदान उतरीं MBA, B.Tech की छात्राएं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें