मेरठ में प्रेमिका की हत्या करके थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- ब्लैकमेल कर रही थी

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 05:18 PM IST
  • मेरठ में प्यार का अंजाम मर्डर तक पहुंचाने वाले एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करके थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है. प्रेमी ने पुलिस को बताया है कि लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही थी जिससे आजिज आकर उसने हत्या कर दी.
संजीदा और सौरभ का लव अफेयर करीब एक साल से चल रहा था लेकिन सौरभ ने पुलिस से कहा कि उसने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर ये हत्या की है.

मेरठ. मेरठ के परीक्षितगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक लड़के ने अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी और फिर थाना पहुंच गया. लड़की के मर्डर के बाद प्रेमी ने थाने में सरेंडर कर दिया और कहा कि प्रेमिका उसे ब्लैकमेल कर रही थी इसलिए उसने मर्डर कर दिया. मर्डर की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

बताया जाता है कि परीक्षितगढ़ के मवी गांव में सौरभ और संजीदा का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस को सौरभ ने जो बताया है उसके मुताबिक दोनों का लव अफेयर करीब एक साल से चल रहा था. सोमवार को सौरभ और संजीदा गांव के पास ही एक खेत में मिलने गए थे जहां दोनों के बीच विवाद हो गया.

लाश बदलने के केस में DM ने बनाई CMO और ADM सिटी के नेतृत्व में कमेटी

पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया और इसी बीच सौरभ ने धारदार हथियार से संजीदा के गर्दन पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या करने के बाद सौरभ खुद ही थाना आ गया और आत्मसमर्पण करते हुए सारी कहानी पुलिस को बताई.

मेरठ नगर निगम कार्यकारणी चुनाव में BJP के 3 और मेयर समर्थकों के 3 प्रत्याशी चुने

पुलिस ने संजीदा के शव को खेत से बरामद कर लिया है. सौरव ने पुलिस को दिए अपने बयान में संजीदा पर आरोप लगाया है कि वो उसे काफी समय से ब्लैकमेल कर रही थी. इसी वजह से चल रहे विवाद में उसने इस हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस सौरभ के बयान और दावों के साथ-साथ पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें