मेरठ: प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या, थाने में किया सरेंडर

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 3:14 PM IST
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और हत्या की बात कबूली. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस अधिकारियों के अनुसार जावेद से पूछताछ में खुलासा हुआ कि नरगिस के किसी अन्य के साथ संबंध थे.
murder

मेरठ: मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने के पीछे हरिनगर कॉलोनी निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका की दिन निकलते ही उसके प्रेमी ने घर के अंदर गला रेतकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर किया 4 और हत्या की बात बताई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेंगी.

हरिनगर कॉलोनी निवासी असलम दिल्ली में नौकरी करता है. यहां हरिनगर में असलम की पत्नी नरगिस अपने पांच बच्चों के साथ रहती थी. नरगिस ब्यूटी पार्लर सेंटर चलाती थी. पिछले 14 साल से नरगिस का प्रेम संबंध कोतवाली निवासी जावेद के साथ था. प्रतेक्षदर्शियों के मुताबिक जावेद बुधवार सुबह करीब 9 बजे नरगिस के घर पहुंचा और दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई. विवाद के दौरान जावेद ने नरगिस की गला रेतकर हत्या कर दी.

CM योगी की सख्ती के बाद दुल्हन की तरह सजे बदहाल रैन बसेरे, बदली सूरत

 वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और हत्या की बात कबूली. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस अधिकारियों के अनुसार जावेद से पूछताछ में खुलासा हुआ कि नरगिस के किसी अन्य के साथ संबंध थे. जिसका जावेद विरोध कर रहा था. इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और जावेद ने नरगिस की हत्या कर डाली. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की गंभीरता को जांचने के लिए जावेद द्वारा नरगिस के प्रेमी की भी तालाश है. जिससे मामले में और भी जानकारी सामने आयेगी.

CM योगी की सख्ती के बाद दुल्हन की तरह सजे बदहाल रैन बसेरे, बदली सूरत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें