मेरठ में प्यार का दुश्मन बना भाई, बहन के प्रेमी के सिर में गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 5:23 PM IST
  • यूपी के मेरठ शहर में हॉरर किलिंग की एक और घटना सामने आए है जहां एक युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग का विरोध करते हुए युवती के भाई ने उसके प्रेमी की सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस फरार आरोपी की तालाश में जुटी हुई है.
 बहन के प्रेमी के सिर में गोली मारकर हत्या ( सांकेतिक फोटो ) 

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में पिछले 24 घंटे में यह दूसरी घटना सामने आई है जहां परिवार ने दो प्यार करने वालों के बीच आकर प्रेमी युवक की सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी. घटना में मेरठ के सदर बाजार में स्थित भूसा मंडी में एक भाई ने अपनी बहन के प्रेमी को सरेआम गोली मार दी और उसकी हत्या कर दी. प्रेमी युवक को गोली मारने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. मामले की सूचना मिलने के बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. मेरठ में बीते एक दिन में यह दूसरी हॉरर किलिंग की घटना सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक सदर बाजार की भूसा मंडी इलाके में रहने वाले सलीम नाम के एक युवक का मछेरान निवासी युवती से प्रेम संबंध था. उनके प्रेम प्रसंग से नाराज युवती का भाई मोहसिन इसका विरोध कर रहा था. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले भी विवाद हो चुका था. मछेरन इलाके में युवती के भाई मोहसिन और प्रेमी सलीम के बीच विवाद भी हुआ था. विवाद के बाद सलीम भूसा मंडी स्थित अपने घर लौट आया था लेकिन उसी दौरान मोहसिन ने तमंचा लेकर सलीम का पीछा करना शुरू कर दिया.

मेरठ में रेप पीड़िता ने की खुदकुशी, पुलिस के कार्रवाई ना करने से थी परेशान

सलीम के घर के पास ही आरोपी मोहसिन ने तमंचे से उसके सर में गोली मार दी. गोली लगने से सलीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मामले की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस फरार हुए आरोपी मोहसिन की तलाश में दबिश दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें