मेरठ: हनुमान चौक के बगल में मीट दुकान खुलने पर भड़के दुकानदार, भारी विरोध

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 01:39 PM IST
  • हनुमान चौक के बराबर में खुली मीट दुकान का सभी व्यापारी विरोध कर रहे हैं। इसके लिए मंगलवार को व्यापारी मंडल की बैठक भी हुई. व्यापारियों का कहना है कि चौक में स्थित मंदिर में काफी श्रद्धालु आते हैं. मीट की दुकान खोल ले जाने से उनको परेशानी होगी.
सदर व्यापार मंडल की बैठक में उपस्थित व्यापारी

 मेरठ. शहर के हनुमान चौक के बराबर में एक मीट की दुकान खुली है जिसके विरोध में आसपास के तमाम व्यापारी उतर आए हैं. इसके बाद मंगलवार को व्यापार मंडल की एक बैठक हुई. बैठक में सभी व्यापारियों ने एकमत होकर कहा कि हनुमान चौक के बराबर में किसी भी सूरत में मीट की दुकान नहीं खोलने दी जाएगी.

इस बैठक की अध्यक्षता सदर व्यापार मंडल के संरक्षक आनंद प्रकाश जैन ने की. जबकि बैठक का संचालन मंडल के अध्यक्ष सुनील दुबे ने किया. व्यापार मंडल के सभापति गुरनाम सिंह, महामंत्री अमित बंसल, मीडिया प्रभारी सचिन चोपड़ा ने कहा कि हनुमान चौक के बराबर में मीट की दुकान खोली जा रही है. इस पर विरोध जताते हुए सभी व्यापारियों ने कहा कि यहां मीट की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी.इसके साथ ही संयुक्त व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर और महामंत्री सरदार दलजीत सिंह ने भी व्यापारियों का समर्थन दिया.

मेरठ: कोरोना काल में सुरक्षा के साथ JEE Mains की परीक्षा शुरू

विरोध करने वाले व्यापारियों का कहना है कि हनुमान चौक के मंदिर में पूजा अर्चना के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु आते हैं. ऐसे में यदि यहां मीट की दुकान खुलेगी तो श्रद्धालुओं को परेशानी होगी.शहर के हनुमान चौक के बराबर में एक मीट की दुकान खुली है जिसके विरोध में आसपास के तमाम व्यापारी उतर आए हैं. इसके बाद मंगलवार को व्यापार मंडल की एक बैठक हुई. बैठक में सभी व्यापारियों ने एकमत होकर कहा कि हनुमान चौक के बराबर में किसी भी सूरत में मीट की दुकान नहीं खोलने दी जाएगी.

मेरठ: गन्ना किसानों को SMS से मिलेगी डिजिटल पर्ची, 4 करोड़ रुपये की होगी बचत

इस बैठक की अध्यक्षता सदर व्यापार मंडल के संरक्षक आनंद प्रकाश जैन ने की. जबकि बैठक का संचालन मंडल के अध्यक्ष सुनील दुबे ने किया. व्यापार मंडल के सभापति गुरनाम सिंह, महामंत्री अमित बंसल, मीडिया प्रभारी सचिन चोपड़ा ने कहा कि हनुमान चौक के बराबर में मीट की दुकान खोली जा रही है. इस पर विरोध जताते हुए सभी व्यापारियों ने कहा कि यहां मीट की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी.

MDA में डिप्टी कलेक्टर, वित्त अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, मेरठ प्राधिकरण 2 दिन बंद

इसके साथ ही संयुक्त व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर और महामंत्री सरदार दलजीत सिंह ने भी व्यापारियों का समर्थन दिया.विरोध करने वाले व्यापारियों का कहना है कि हनुमान चौक के मंदिर में पूजा अर्चना के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु आते हैं. ऐसे में यदि यहां मीट की दुकान खुलेगी तो श्रद्धालुओं को परेशानी होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें