मेरठ: शहीद लेफ्टिनेंट आकाश के परिजन धरने पर बैठे, कहा सरकार से नहीं मिली मदद

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 03:11 PM IST
  • मेरठ में शहीद लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी के परिजन सरकार और प्रशासन के खिलाफ धरना दे रहे हैं. शहीद के परिजनों का कहना कि सरकार की तरफ से घोषित मदद का उन्हें कोई फायदा नहीं मिल रहा है.
मेरठ में शहीद लेफ्टिनेंट आकाश के परिजन धरने पर बैठे.

मेरठ के शहीद लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी के परिजनों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं. शहीद के परिजन केंद्र और प्रदेश सरकार से मांगे पूरी नहीं होने पर नाराज हैं. आकाश आसाम के कोकराझाल में सर्च ऑपरेशन के दौरान शहीद हुए थे. वहीं सपा वरिष्ठ नेता अतुल प्रधान ने परिजनों से मुलाकात की है.

मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके के कलेक्ट्रेट परिसर में शहीद लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी के परिजनों ने धरना दिया है. उनका कहना है कि सरकार की तरफ से उन्हें किसी भी तरह की सहायता नहीं मिली है.  

शहीदों के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार ने घोषणाएं की थी वह उनतक नहीं पहुंची हैं. वहीं उनकी मांग है कि परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जानी चाहिए और शहीद के नाम सड़क मार्ग निर्माण होना चाहिए.  

मेरठ:नौचंदी चौराहे के पेट्रोल पंप पर फैली दहशत, 15 मिनट तक हुआ बवाल

शहीद के परिजन खास तौर पर इसलिए नाराज हैं कि जिला प्रशासन भी उनकी कोई सुध नहीं ले रहा है. 

मेरठ: महिलाएं होंगी और भी आत्मनिर्भर, आंगनबाड़ी में निकली कई पदों पर भर्ती

शहीद लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी के परिजनों से सामाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अतुल प्रधान ने शुक्रवार को मुलाकात की और उनकी सभी समस्या को सुना. शहीद के परिजनों ने कहा कि जिला प्रशासन भी उनसे बात नहीं कर रहा है. समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यंत्री अखिलेश यादव से भी बात करेंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें