मेरठ अस्पताल में हापुड़ की रेप पीड़िता के पापा का स्ट्रेचर खींचता वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 12:28 AM IST
  • मेरठ से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर हर कोई सिहर गया. हापुड़ की 6 साल की एक बच्ची का अपहरण करके रेप किया गया और फिर उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में बच्ची के पापा को ही स्ट्रेचर खींचना पड़ा.
आरोप है कि मेरठ मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वार्ड ब्वॉय ने रेप पीड़िता बच्ची के पिता से कहा कि जहां से स्ट्रेचर लेकर आए हैं वहां छोड़कर आए.

मेरठ. हापुड़ की 6 साल की रेप पीड़िता बच्ची के पिता का मेरठ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्ट्रेचर खींचता वीडिया वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन सकते में है और कह रहा है कि इसकी जांच होगी और जो दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई होगी. 

मेरठ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हापुड़ रेप पीड़िता बच्ची के पिता का स्ट्रेचर खींचता वीडियो वायरल होने के बाद हॉस्पिटल के सुपरिटेंडेंट ने कहा है कि उनके संज्ञान में ये मामला नहीं आया है, लेकिन अगर ऐसा हुआ है जांच होगी और कड़ी कार्रवाई होगी. अस्पताल के स्टाफ ने रेप पीड़िता के पापा से कहा था कि स्ट्रेचर जहां से लाए हो वहीं छोड़कर आओ. 

मेरठ में वीकेंड पर शराब ठेके खुलने के खिलाफ महिलाएं सड़क पर भजन-कीर्तन को उतरीं

हापुड़ की 6 साल की इस बच्ची को गुरुवार को उसके गांव से बाइक सवार अपराधियों ने अगवा किया था जिसे पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बरामद किया. बच्ची के साथ मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है और उसका इलाज मेरठ अस्पताल में चल रहा है. हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने कहा है कि पुलिस की कई टीम अपराधियों को पकड़ने में जुटी हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें