कोरोना काल में बंद OPD आज से खुला, सोशल डिस्टेंसिंग के बिना पहुंचे मरीज और परिजन

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 02:10 PM IST
  • मेरठ के मेडिकल कॉलेज में आज से कोरोना संक्रमण के कारण बंद ओपीडी को खोल दिया गया है. जिसके बाद पहले ही दिन लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी. इस दौरान लोगों ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई.
कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए मेडिकल कॉलेज के ओपीडी के बाहर लगी लोगों की लाइन

मेरठ: बीते दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बंद चल रही मेडिकल कालेज की ओपीडी सोमवार से शुरू हो गई है. जिसके चलते खुलने से पहले ही रोगियों की भीड़ उमड़ पड़ी. लंबी लाइन लग गई. इस भीड़ में कोरोना वायरस संक्रमण का लोगों में कोई डर नजर नहीं आया. इसके साथ ही न तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया गया और अधिकांश रोगी और उनके परिजन तो बगैर मास्क लगाए ही पहुंच गए.

जानकारी के मुताबिक इस वक्त मेडिकल कालेज में फिलहाल पूरा फोकस कोविड वार्ड पर किया हुआ था. इस कारण डॉक्टरों और कर्मचारियों का पूरा फोकस कोरोना संक्रमितों के इलाज पर था. लेकिन अब शासन-प्रशासन के निर्देश पर मेडिकल कालेज ने अपनी तैयारियों के साथ सोमवार से ओपीडी शुरू की. जिससे कि अन्य बीमारियों से ग्रस्त मरीजों को भी इलाज मिल सके. सोमवार से मेडिकल कालेज में ओपीडी शुरू हुई.

पता भूले बुजुर्ग का सोशल मीडिया के जरिए ढूंढा घर, परिजनों से मिलाया

ओपीडी खुलते ही पहले ही दिन मेडिकल कालेज में रोगियों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी. इस भीड़ में महिलाओं की संख्या अधिक दिखाई दी. तमाम प्रयासों के बावजूद भीड़ और लंबी लाइन में न तो सोशल डिस्टेसिंग का ही पालन हो सका. कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बाद भी अधिकांश रोगी बगैर मास्क के ही दिखाई दिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें