ढाई लाख रुपए इनामी बदन सिंह बद्दो के जांच में जुटी मेरठ पुलिस, फेसबुक से मांगी मदद

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 1:45 PM IST
  • बदमाश बदन सिंह बद्दो ने एक फेसबुक पोस्ट की है. जिसके बाद मेरठ पुलिस उस पोस्ट के जरिए बद्दो को पकड़ना चाहती है. मेरठ पुलिस ने इस बाबत फेसबुक को ईमेल कर पोस्ट की आईपी एड्रेस सहित कई डिटेल्स मांगी है.
ढाई लाख रुपए इनामी बदन सिंह बद्दो के जांच में जुटी मेरठ पुलिस, फेसबुक से मांगी मदद (फाइल फोटो)

मेरठ: ढाई लाख रुपए का इनामी बदन सिंह बद्दो को पकड़ने के लिए मेरठ पुलिस जोरों शोरों से सर्च ऑपरेशन चला रही है. इस बीच बदन सिंह बद्दो ने एक फेसबुक पोस्ट की है. बद्दो के इस एफबी पोस्ट के बाद से मेरठ पुलिस ने फेसबुक से मदद मांगी है. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने फेसबुक से इस पोस्ट से संबंधित आईपी एड्रेस की डिटेल्स मांगी है, जिसके लिए उन्होंने फेसबुक को ईमेल किया है.

दरअसल, बदमाश बदन सिंह बद्दो पुलिस कस्टडी से मुकुट महल होटल से फरार हो गया था. जिसके बाद से ही मेरठ पुलिस उसे पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है. मेरठ पुलिस बद्दो की संपत्ति को कुर्क कर जब्तीकरण की कार्यवाही भी कर चुकी है. लेकिन, अब तक बद्दो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. इस बीच बदन सिंह बद्दो ने एक फेसबुक पोस्ट किया है. उस पोस्ट के जरिए मेरठ पुलिस बद्दो को पकड़ने में जुटी है. इस बाबत मेरठ पुलिस ने फेसबुक को ईमेल कर उस पोस्ट से संबंधित आईपी ऐड्रेस की डिटेल्स मांगी है.

मेरठ: कब्रिस्तान में कब्रों को तोड़ने पर गुस्साए लोग, हंगामा, धरना प्रदर्शन

इस संबंध में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि फेसबुक से ईमेल कर पोस्ट संबंधित आईपी एड्रेस मांगा गया है ताकि आरोपी बदन सिंह बद्दो को गिरफ्तार किया जा सके. उन्होंने कहा कि डीजीपी मुकुल गोयल हाल ही में मेरठ आए थे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर ढाई लाख रूपये के ईनामी बदन सिंह बद्दो की गिरफ्तारी के दिशा-निर्देश दिए थे. उन्होंने पत्रकार वार्ता में माना था कि बदन सिंह बद्दो को पकड़ना बड़ा टारगेट है. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि फेसबुक से आईपी एड्रेस मांगा गया है, इसके लिए पत्राचार किया गया है. साइबर एक्सपर्ट की टीम को इस प्रकरण में लगा दिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें