मेरठ: बदमाशों ने बीच बाजार में की ताबड़तोड़ फायरिंग, छात्रा को लगी गोली

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 12:08 PM IST
  • बुधवार को मेरठ जिले के माधवपुरम सेक्टर-1 के बाजार में बदमाशों ने अचानक फारिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक छात्रा को गोली लग गई.
(प्रतीकात्मक तस्वीर).

मेरठ: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है. जिसके चलते अपराधी सरे आम घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हो रही है. बुधवार को मेरठ जिले के माधवपुरम सेक्टर-1 के बाजार में बदमाशों ने अचानक फारिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक छात्रा को गोली लग गई. छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश कर रही है.

पूरी घटना मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधवपुरम इलाके के सेक्टर-1 बाजार की है. बुधवार शाम एक बाइक पर सवार तीन बदमाश और एक बदमाश पैदल बाजार पहुंचे. और यहां स्थित एक कॉस्मेटिक की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान दुकान पर सामान खरीदने आई बीए की छात्रा कोमल पुत्री अनिल मिश्रा निवासी एकता पार्क माधवपुरम के पेट में गोली लगने से घायल हो गई. इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं गोली लगने से घायल हुई छात्रा को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

भतीजे ने चाची के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुजेट के आधार पर दो युवकों को हिरासत में ले लिया है. वहीं माधवपुरम व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पुलिस 24 घंटे में बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाती है तो शुक्रवार को पूरा बाजार बंद किया जाएगा. वहीं पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें