मेरठ में मर्डर: ज्वैलर की हत्या, 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी की लूट

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 04:33 PM IST
  • मेरठ में मंगलवार को बेखौफ बदमाशों ने ज्वैलरी दुकान को लूट लिया और विरोध करने पर ज्वैलर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को अब तक लुटेरों का कोई सुराग नही मिला है. घटना के विरोध में कारोबारियों ने कल शास्त्रीनगर बंद करने का ऐलान किया है.
लूट के बाद ज्वैलरी शोरोम की जांच की करते पुलिस अधिकारी

मेरठ:  शहर में मंगलवार दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना होने का मामला सामना आया है. यहां बेखौफ बदमाश एक ज्वैलर्स की दुकान में घुस गए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. घटना का विरोध करने पर ज्वेलर्स की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद बदमाश करीब 10 लाख रुपए नगद और 5 किलो चांदी लूट ले गए.

जानकारी के मुताबिक शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 2 में अमन जैन का ज्वैलरी शोरुम है. भागमल ज्वेलर्स नाम  के अमन के ज्वेलरी शोरूम शोरूम पर दोपहर करीब 1 बजे नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया. लूट के दौरान विराध करने पर बदमाशों ने ज्वेलरी कारोबारी अमन जैन की गोली मारकर हत्या कर दी.

मेरठ: बाइक से स्टंटबाजी में बच्ची घायल, विरोध करने पर पिता को ही पीट दिया

पुलिस का कहना है कि अमन जैन के ज्वैलरी शोरुम पर हुई लूट और हत्या को दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. लूटपाट का विरोध करने पर अमन को गोली मार दी और ज्वैलरी लूटकर बदमाश फरार हो गए. जिसके बाद घायल अमन को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई. 

पुलिस अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. परिजनों ने बताया कि बदमाश करीब 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी लूटकर  फरार हुए हैं. वारदात के विरोध में जागृति विहार तत्काल बंद करने का ऐलान किया गया है. लोगों का कहना है कि आरोपियों के नही पकड़े जाने पर कल से शास्त्रीनगर भी बंद होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें