मेरठ: लकड़ी व्यापारी से बदमाशों ने लूटे डेढ़ लाख रुपये और मोबाइल, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 11:12 PM IST
  • मेरठ में लगातार लूट और डकैती के मामले सामने आ रहे हैं. शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक लकड़ी व्यापारी से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये और मोबाइल लूट लिया.
एक लकड़ी व्यापारी से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये और मोबाइल लूटा

मेरठ: मेरठ में लगातार लूट और डकैती के मामले सामने आ रहे हैं. शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक लकड़ी व्यापारी से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये और मोबाइल लूट लिया. व्यापारी के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे खूब पीटा. वहीं, इस मामले में पीड़ित ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बता दें, बाबूगढ़ छावनी जिला हापुड़ निवासी एहसान लकड़ी का कारोबार करता है. बुधवार देर रात वह अपनी लकड़ी की पेमेंट लेने के लिए लिसाड़ी रोड अंजुम पैलेस के पास आया था.

बेटी के अपहरण की बाप ने दर्ज करवाई थी रिपोर्ट, मांग में सिंदूर लगाकर पहुंची थाने

इस दौरान एहसान के साथ यह घटना घट गई. एहसान ने बताया कि डेढ़ लाख रुपये की पेमेंट लेने के बाद वह अपनी गाड़ी से अपनी मौसी मीना के घर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में चार लोगों ने उनकी कार के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया. इसके बाद आरोपियों ने एहसान की कनपटी पर पिस्टल रखकर उनसे रुपये मांगे. रुपये देने से इनकार करने पर आरोपियों ने उनकी जमकर पिटाई की. एहसान से डेढ़ लाख रुपये और मोबाइल लूटकर आरोपी फरार हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें