मेरठ: विधायक हाजी अंसारी के पीए के कपड़ा गोदाम में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 03:47 PM IST
  • मेरठ के नौचंदी में विधायक हाजी अंसारी के पीए आशु मलिक के कपड़ा गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने से गोदान में रखा लाखो का सामान जलकर राख हो गया. दमकल विभाग ने घण्टों की मशक्कत बाद आग पर काबू पाया. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नही है. 
मेरठ में विधायक के पीए आशू मलिक के कपड़ा गोदान में भीषण आग जलने से लाखो का माल जलकर राख हो गया है.

मेरठ के नौचंदी थाना क्षैत्र में शनिवार को कपड़े के गोदाम में आग लग गयी. आग इतनी खतरनाक थी कि चंद मिनटों में उसने पूरा गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने के कारण गोदाम में रखा लाखो का माल जलकर राख हो गया. मौके पर पहुंची दमकल क गाड़ियो ने काफी देर बाद आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार गोदाम विधायक हाजी रफीक अंसारी के पीए आशु मलिक का बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है.

मेरठ के ढवाई नगर की गली नंबर सात में शनिवार रात कपड़ा गोदाम में आग लग गयी. चस्मदीदी के अनुसार कुछ ही मिनटों में आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. लोगों ने दमकल विभाग को इस बात की जानकारी दी. इस हादसे में गनीमत यह रही कि आग ने आपस-पड़ोस के घरो के अपनी चपेट में नहीं लिया. घण्टों की मश्क्कत के बाद आग दमकल विभाग ने स्थानीय नागिरकों की मदद से आग पर काबू पाया.

मेरठ में बदमाश सुशील मूंछ समेत 42 अपराधी भूमिगत, तलाश में जुटी पुलिस

 

विधायक हाजी रफीक अंसारी के पीए आशु मलिक ने इस हादसे के पीछे किसी का हाथ होने की बात से इंकार किया है. मेरठ पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. स्थानीय लोग हादसे के पीछे शार्ट-सर्किट होने की बात कह रहे है.

मेरठ: बदमाश बदन सिंह बद्दो पहले चलाता था ट्रक, जमीनों पर कब्जा कर बना करोड़पति

NCERT नकली किताब केस में पुलिस ने भाजपा नेता सहित 8 के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें