मेरठ: हवन पूजन करके मोहित बेनीवाल ने संभाला BJP पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष का पद

Smart News Team, Last updated: 31/08/2020 12:09 PM IST
  • शामली के मोहित बेनीवाल ने बीजेपी पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष का पद संभाल लिया है. इससे पहले उन्होंने कार्यालय में हवन पूजन किया. शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष बनाया था.
मेरठ: हवन पूजन करके मोहित बेनीवाल ने संभाला BJP पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष का पद

मेरठ. सोमवार सुबह शामली के भाजपा नेता मोहित बेनीवाल ने पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष का पद संभाल लिया. उन्होंने पद का कार्यभार लेने से पहले कार्यालय में हवन-पूजन किया. उन्होंने पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय में सोमवार सुबह हवन पूजन किया और फिर कार्यभार लिया. कार्यालय में निवर्तमान क्षेत्रीय अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री अश्विनी त्यागी ने मोहित बेनीवाल को कार्यभार सौंपा. साथ ही उन्हें फूलों का बुके देकर उनका स्वागत किया गया.

बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मोहित बेनीवाल को शुक्रवार को पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष नियुक्त किया था. इसी पद का कार्यभार संभालने के लिए मोहित बेनीवाल सोमवार को बागपत रोड स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे. हवन-पूजन की व्यवस्था कार्यालय में पहले से की गई थी. इस दौरान कार्यालय में कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे और सभी हवन-पूजन में शामिल हुए.

मेरठ: स्वतंत्र देव ने शामली के मोहित बेनीवाल को बनाया BJP पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष

अश्विनी त्यागी ने मोहित बेनीवाल का बुके देकर स्वागत किया

पूजा के बाद मोहित बेनीवाल ने पार्टी कार्यालय में मौजूद सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. निवर्तमान क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी ने उनका बुके देकर स्वागत किया. इसके बाद मोहिल बेनीवाल ने अपना कार्यभार लिया. कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत है. बूथों को मजबूत कर पार्टी को मजबूत बनाया जाएगा.

मेरठ में ट्रक से टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौत, चालक फरार, केस दर्ज

गौरतलब हो की बीजेपी के पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष पद पर पहले मेरठ के अश्विनी त्यागी थे. अश्विनी त्यागी को प्रदेश महासचिव बना दिया गया था. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने 22 अगस्त को इसका ऐलान किया था. उन्होंने 22 अगस्त को अपनी टीम के नाम की लिस्ट जारी की थी जिसमें अश्विनी त्यागी का भी नाम था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें