मेरठ नगर निगम स्टाफ का हंगामा, ट्रैफिक पुलिस पर सफाई कर्मचारी की पिटाई का आरोप

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 04:39 PM IST
  • मेरठ में ट्रैफिक पुलिस पर अमित नाम के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट का आरोप लगाकर अन्य सफाई कर्मचारियों ने हंगामा कर दिया. कई अधिकारी मौके पर पहुंचे तब जाकर सफाई कर्मचारियों का हंगामा शांत हुआ.
हंगामा करते सफाई कर्मचारियों को समझाती पुलिस

मेरठ. बुधवार को मेरठ में ट्रैफिक पुलिस पर अमित नाम के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट का आरोप लगाकर अन्य सफाई कर्मचारियों ने हंगामा कर दिया. इसे लेकर शहर के हापुड़ा अड्डा चौराहे पर सफाई कर्मचारियों ने सड़क पर जाम लगा दिया. इस दौरान सफाई कर्मचारी नेता कैलाश चंदोला ने आरोप लगाया कि पुलिस लगातार सफाई कर्मचारियों से साथ अभद्रता कर रही है. ऊपर से बुधवार को तो पुलिस ने हद कर दिया. 

मेरठ: 24 घंटे में एक और पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड, कल हेड कांस्टेबल ने दी थी जान

उन्होंने बताया कि बुधवार को पुलिस ने एक सफाई कर्मचारी का पैर ही तोड़ दिया. सफाई कर्मचारी नेता ने कहा कि अब हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. सफाई कर्मचारी अब पुलिस के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे. हापुड़ अड्डे पर सुबह से शुरू हुआ हंगामा शाम तक जारी रहा. मामले को शांत कराने कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तब जाकर सफाई कर्मचारियों का हंगामा शांत हुआ. फिलहाल घायल सफाई कर्मचारी को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सफाई कर्मचारियों के हंगामे से शहर मेंं सफाई व्यवस्था पर भी असर पड़ा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें