मेरठ में पत्नी की हत्या के बाद शव के टुकड़े नहर में फेंककर सरेंडर करने थाना पहुंचा पति

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 4:08 PM IST
  • सरधाना निवासी दीपक निराला पर आरोपी है कि पत्नी की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर बोरे में बंद कर गंगनहर में फेंक दिया. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति दीपक निराला फरार हो गया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. दहेज के लिए पति ने पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. सरधाना निवासी दीपक निराला पर आरोपी है कि पत्नी की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर बोरे में बंद कर गंगनहर में फेंक दिया. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति दीपक निराला फरार हो गया. पत्नी के मायके वालों को भी इस वारदात की खबर नहीं थी. दरअसल, 15 दिनों तक जब मायके वालों की फोन पर बात नहीं हुई तो उन्होंने आरोपी दामाद दीपक से संपर्क किया. जिसके बाद बेटी की मौत की खबर सुनकर मायके वालों के होश उड़ गए.

वारदात का पता चलने के बाद मायके वाले मेरठ पहुंचे. मेरठ पहुंचने के बाद पत्नी के परिजनों ने आरोपी दामाद के खिलाफ सरधना थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया. इस बीच आरोपी पति दीपक निराला ने 21 दिनों बाद थाने में सरेंडर कर दिया. आरोपी ने पुलिस के साथ पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए. दरअसल, आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि हत्या कर खुद को बचाने के लिए दृश्यम फिल्म की थीम आजमाना चाहता था.

मेरठ: पत्नी का किसी और के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, गुस्से में पति ने गर्दन काट डाली

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी ने शव के पांच टुकड़े कर बोरे में बंद कर गंगनहर में फेंक दिया था. पुलिस ने शव को खोजने के लिए पहले आरोपी के निर्माणाधीन मकान में खुदाई कराई और फिर गंगनहर में शव की तलाश शुरू कर दी. देर रात तक पुलिस को सफलता नहीं मिली. वहीं, इस बीच आरोपी बार-बार अपने बयानात को बदलता रहा. पुलिस ने बताया है कि दीपक ने 23 अगस्त को ससुर को कॉल करके कहा था कि रूबी की बीमारी के चलते मौत हो गई है, इसके बाद दीपक फरार हो गया. दबाव बढ़ने पर सोमवार को उसने सरधना थाने में सरेंडर कर दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें