मेरठ में अपराधियों का आतंक, पुलिस चौकी के पास कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 10:40 PM IST
  • मेरठ के रजपुरा चौकी के पास बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या दिखाने की नीयत से तमंचा घटनास्थल पर ही छोड़ गए. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
कलेक्शन एजेंट विनीत

मेरठ. मेरठ में सिखेड़ा रजपुरा रजवाहा मार्ग पर रजपुरा चौकी के पास बुधवार रात कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देेने के बाद आरोपी फरार हो गए. हत्यारों ने हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश में तमंचे को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया. रजवाहा मार्ग पर देर रात गश्त के लिए निकले पुलिसकर्मियों ने शव देखा तो थाने में सूचना दी. सूचना पर रात के समय ही सीओ सदर देहात, एसपी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. लेकिन हत्या करने वाले आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.

दिल्ली से दोस्त को किया किडनैप, मेरठ में करना था मर्डर, ऐसे आए पुलिस के हाथ

जानकारी के मुताबिक रजपुरा गांव में किसान मनबीर सिंह का बड़ा बेटा विनीत टीपीनगर में रिलायंस ट्रांस कनेक्ट नाम के कंपनी में कलेक्शन एजेंट था. बुधवार सुबह विनीत रोज की तरह स्कूटी लेकर ड्यूटी पर निकला था. देर रात जब वह घर नहीं पहुंचा तब परिवार के लोग उसके मोबाइल पर फोन करने लगे, लकेिन फोन रिसीव नहीं हुआ. उसके बाद परिजन तलाश में जुट गए. दूसरी तरफ देर रात साढ़े 12 बजे रजपुरा चौकी से कुछ दूर सिखेड़ा-रजपुरा रजवाहा मार्ग पर गश्त कर रहे फैंटम पुलिस को एक युवक का शव पड़ा मिला. युवक की पहचान विनीत के रूप में हुई. 

मेरठ: सोने की वसूली करने बुलंदशहर गया सर्राफा कारीगर रास्ते से लापता

सूचना पर सीओ सदर देहात ब्रिजेश कुमार, इंस्पेक्टर और एसपी ट्रैफिक मौके पर पहुंचे. विनीत को सिर में गोली मारी गई थी. उसके पैरो के पास तमंचा मिला और शर्ट के बटन टूटे हुए थे. इससे आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले आरोपियों से विनीत की हाथापाई हुई होगी. फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच किया. पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस ने विनीत के भाई रोहित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने बताया कि पुलिस केस की पड़ताल कर रही है. एसओजी टीम को भी खुलासे के लिए लगाया गया है. जल्दी ही सच सामने आएगा.

UP में भी केंद्र की तरह सभी भर्ती परीक्षाओं के लिए गठित हो एक एजेंसी: CM योगी

इधर विनीत की हत्या के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है. गुरुवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने रोते-बिलखते विनीत का अंतिम संस्कार किया. ग्रामीणों का कहना है कि युवक की किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें