मेरठ: शादी में डीजे बजाने पर पड़ोस के लोगों ने युवक पर किया चाकू से हमला

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 08:57 PM IST
  • मेरठ जिले के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के न्यू इस्लामनगर में शादी पर डीजे बजाने पर हुए विवाद में पड़ोसी ने युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस घायल को अस्पताल पहुंचा कर हमलावरों की तलाश कर रही है.
क्राइम

मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के न्यू इस्लामनगर में शादी में डीजे बजाने पर मोहल्ले के लोगों ने युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. जिसके बाद युवक को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल पहुंचा कर हमलावरों की तलाश कर रही है.

बता दें कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के न्यू इस्लामनगर के निवासी चुन्ना की बेटी रानी की आज शनिवार को शादी थी. शादी के एक दिन पहले शुक्रवार की रात परिजन घर के सामने डीजे बजा कर डांस कर रहे थे. इसमें घर के बच्चे, महिलाएं और लड़कियां डांस कर रही थी.

इस दौरान मोहल्ले के ही फैजल व उवैस पांच छह लोगों के साथ डीजे बंद कराने पहुंचा. घर में शादी का माहौल होने के चलते लोगों ने इसका विरोध किया तो फैजल और उबैस आग बबूला हो उठे. उन्होंने जबरन डीजे बंद कर उसके तार आदि निकाल कर फेंक दिए जिसके बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज शुरू हो गया.

आरोप है कि हमलावरों ने लाठी-डंडे और चाकू से परिजनों पर हमला बोल दिया, जिसमें गुफरान, मोहसिन, सोनू, रुकैया और रोजी घायल हो गए. मोहल्ले के लोगों को इकट्ठा होते देख हमलावर फरार हो गए. मारपीट में गुफरान और सोनू को चाकू लगने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सोनू के पेट में चाकू लगा है.

पीड़ित पक्ष ने थाने पर सूचना देते हुए हमलावरों के खिलाफ तहरीर दिया है. तहरीर के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. पुलिस ने घरों पर दबिश देते हुए छापेमारी भी की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें