मेरठ: मामूली कहासुनी के बाद पड़ोसियों में हुई मारपीट, महिलाओं से की छेड़छाड़

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 2:47 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर दो पड़ोसियों के बीच पहले तो किसी बात को लेकर काफी बहसबाजी हुई, उसके बाद मारपीट शुरू हो गई. थोड़ी ही देर बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा.
बाद मारपीट शुरू हो गई. थोड़ी ही देर बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा

मेरठ:मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर दो पड़ोसियों के बीच पहले तो किसी बात को लेकर काफी बहसबाजी हुई, उसके बाद मारपीट शुरू हो गई. थोड़ी ही देर बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा. इतना ही नहीं, एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी की. 

बता दें, यह मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है. यहां पर दो दिन पहले पड़ोसियों में मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था. उस समय मोहल्ले के लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कर दिया था. आरोप है कि रविवार रात एक पक्ष ने साथियों के साथ मिलकर दूसरे पर हमला कर दिया. आरोपित ने घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की.

मेरठ : मिर्च नहीं लाने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, फायरिंग

चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग इक्ट्ठा हो गए और उन्हें भी आरोपितों ने भुगत लेने की धमकी दी. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए. वहीं, इस मामले में सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया का कहना है कि एक पक्ष ने मारपीट व छेड़छाड़ के मामले की तहरीर दी है. मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें