मेरठ:नौचंदी चौराहे के पेट्रोल पंप पर फैली दहशत, 15 मिनट तक हुआ बवाल

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 04:09 PM IST
  • मेरठ. पेट्रोल पंप पर पेट्रोल पहले डलवाए जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से लाठी-डंडे व हथियार निकल आए.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

मेरठ. गुरुवार की देर शाम मेरठ के नौचंदी इलाके मैं स्थित कुटी चौराहे के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल पहले डलवाए जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से लाठी-डंडे व हथियार निकल आए. कुछ ही देर में मामला और बिगड़ गया तथा दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी. दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर पत्थर बरसा कर एक दूसरे पर प्रहार किया. पंप सेल्समेन द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस के आने से पूर्व आरोपी अपने-अपने वाहनों को लेकर वहां से फरार हो गए. जबकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. कुटी चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप में गुरुवार की देर शाम स्कार्पियो सवार तेल डलवाने के लिए पहुंचे थे कि तभी वही एक कार सवार कुछ युवक वहीं तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप खड़े हुए थे. पहले तेल डलवाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों से हाकी और युवक पिस्टल भी निकाल लाए. पत्थरबाजी होने लगी यह नजारा देख लोगों में भगदड़ मच गई. करीब 15 मिनट तक यह मामला चलता रहा. पंप के सेल्समैन ने कार्यालय के अंदर घुस कर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मेडिकल थाने की पीवीएस चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने जानकारी हासिल की.

ओमवीर सिंह ने पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जिसमें गाड़ियों के नंबर साफ न आने से मामला अधर में लटका हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने इस संबंध के लिए सूचना वायरलेस पर प्रसारित कर दी. मगर कहीं भी आरोपियों की जानकारी नहीं मिल सकी. पंप के सेल्समैन ने बताया कि दोनों पक्ष के लोग नशे में और बार-बार मोबाइल फोन करके अपने साथियों को बुला रहे थे.

इस संबंध में नौचंदी थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी जिस पर पुलिस पहुंची. अभी तक किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं आई है. सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें