मेरठ: अघोषित बिजली कटौती पर फूटा गुस्सा, बिजलीघर पर हंगामा

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 02:11 PM IST
  • मेरठ में अघोषित बिजली कटौती से परेशान लोगों का गुस्सा रविवार को फूट पड़ा. लोहियानगर बिजलीघर पर लोगों ने जोरदार हंगामा किया.
मेरठ: बिजली कटौती पर फूटा गुस्सा, बिजलीघर पर हंगामा.

मेरठ. मेरठ में अघोषित बिजली कटौती से परेशान लोगों का गुस्सा रविवार को फूट पड़ा. लोहियानगर बिजलीघर पर लोगों पहुंच गए. वहां पर लोगों ने जोरदार हंगामा किया. लोगों ने बताया कि बहुत मुश्किल से दिन भर में पांच से सात घंटे बिजली मिल पा रही है. कागजों पर भरपूर बिजली दी जा रही है. लोगों ने कहा कि अगर बिजली आपूर्ति की समस्या का सामाधान नहीं होता है तो इसे लेकर आंदोलन करेंगे.  

मेरठ के लोहियानगर बिजलीघर पर रविवार की दोपहर में कांग्रेस सेवादल प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर और यंग ब्रिगेड जिलाध्यक्ष राहुल विकल के नेतृत्व में बिजली कटौती से परेशान लोगों ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया. 

मेरठ: 15 अक्टूबर से खुल जाएंगे शहर के सभी मदरसे, Unlock 5 के तहत लिया गया फैसला

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि शासनादेश के अनुसार बिजली की आपूर्ति नहीं दी जा रही है. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर दो दिन में बिजली की आपूर्ति ठीक नहीं होती है, तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. बिजलीघर पर ताला लटका दिया जाएगा. 

CCSU Admission 2020: सीबीएसई के विषयों पर फंसा पेंच, मेरिट लिस्ट स्थगित

प्रदर्शनकारियों ने कहा है कि दो दिन बाद ऊर्जा भवन पर प्रदर्शन करेंगे. बिजलीघर पर प्रदर्शन कर रहे लोगों में से सेवादल यंग ब्रिगेड महानगर अध्यक्ष नौशाद सैफी, एसके शाहरुख, ऋषभ चौहान शामिल थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें