छापा मारने पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर लोगों ने किया हमला, कई कर्मचारी घायल

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 05:04 PM IST
  • मेरठ में छापा मारने पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में एसडीओ महावीर और कर्मचारी राजकुमार समेत कई कर्मी घायल हो गए हैं. अब यह मामला थाने में पहुंच गया है.
विद्युत विभाग की टीम पर जनता ने किया हमला

मेरठ.मेरठ में छापा मारने पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में एसडीओ महावीर और कर्मचारी राजकुमार समेत कई कर्मी घायल हो गए हैं. अब यह मामला थाने में पहुंच गया है. में विद्युत विभाग की टीम पर जनता ने हमला कर दिया. दरअसल, मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव का है. यहां शुक्रवार को छापा मारने पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर पथराव किया. पथराव में एसडीओ महावीर और कर्मचारी राजकुमार समेत कई कर्मी घायल हो गए हैं. जिसके बाद गुस्साए कर्मचारियों ने हड़ताल की चेतावनी दी है. बता दें, घटना के बाद एक्सीक्यूटिव इंजीनियर नीरज सक्सेना के नेतृत्व में विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी थाने पहुंचे.

पुलिस चौकी के पास 5 घरों से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी, लोगों ने लगाया जाम

वहीं, कर्मचारियों ने इस मामले में ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. वहीं थाने में तहरीर देते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है मामले में इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. वहीं सीओ किठौर देवेश सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें