मेरठ में दबिश देने गई क्राइम ब्रांच टीम के साथ मारपीट, मौका देखकर बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 11:16 PM IST
मेरठ में हापुड़ क्राइम ब्रांच बदमाश को पकड़ने गई थी लेकिन लोगों ने उनके साथ ही मारपीट कर दी. इस मारपीट में अपराधी फरार हो गया. पुलिस और क्राइम ब्रांच को खाली हाथ लौटना पड़ा.
बदमाश को पकड़ने सादे कपड़ों में गई  क्राइम ब्रांच की टीम से लोगों ने मारपीट की है

मेरठ. मेरठ में उस समय हंगामा मच गया जब एक बदमाश को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच टीम के साथ लोगों ने मारपीट कर दी. मारपीट में बदमाश क्राइम ब्रांच के चंगुल से फरार हो गया. बाद में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने खोजबीन की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा.

ये मामला मेरठ के किठौर का है. यहां बुधवार को नहर की पास की बस्ती कलंदर में एक बदमाश को पकड़ने के लिए हापुड़ क्राइम ब्रांच की टीम सादे कपड़े में गई. क्राइम ब्रांच की टीम ने यहां से खालिद को पकड़ लिया. जब क्राइम ब्रांच खालिद को कुछ दूर खड़ी गाड़ी में बैठाने के लिए ले जाने लगी तो मोहल्लावासियों ने उनसे इस बारे में पूछा. देखते ही देखते कुछ ही देर मे मोहल्लावासी और परिजन क्राइम ब्रांच से भिड़ गए. इस मारपीट में खालिद क्राइम ब्रांच की पकड़ से छूट गया.

अधेड़ उम्र का अब्दुल्ला 'अमन' बनकर लड़कियों को जाल में फंसाता और फिर करता गंदा काम

जब लोगों को पता चला कि ये क्राइम ब्रांच के लोग हैं तो वहां भगदड़ मच गई. इसी भगदड़ का फायदा उठाकर खालिद भी फरार हो गया. सूचना मिलते ही किठौर थाने के इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी मौके पर पहुंचे. इंस्पेक्टर ने बताया कि हापुड़ क्राइम ब्रांच किठौर की कलंदर बस्ती में किसी अपराधी को पकड़ने की गई थी. इस मारपीट और भगदड़ में अपराधी फरार हो गया. बाद में पुलिस ने उस जगह पर खोजबीन की लेकिन बदमाश नहीं मिला.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें