मेरठ: सूरजकुंड इलाके में सड़क बनवाने की मांग को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 3:45 PM IST
  • मेरठ में सुरजकुंड इलाके के लोगों ने सड़कों की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में लोगों ने नगर निगम के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. लोगो ने आरोप लगाया है कि नगर निगम उनकी बिल्कुल नहीं सुनता.
सूरजकुंड इलाके में सड़कों की मांग के लिए विरोध प्रदर्शन करते हुए लोग.

मेरठ: शहर के सूरजकुंड इलाके के फूल बाग कॉलोनी के लोगों सड़क बनाने के मांग को लेकर सूरजकुंड चौराहा को जाम कर दिया. बुधवार को इलाके के लोगों बैनर लेकर सड़कों पर निकल आए. स्थानीय लोगों की मांग है कि कई सालो इलाके में सड़के बनाने की मांग हो रही है लेकिन नगर निगम इस समस्या का कोई समाधान नहीं करता.

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि मुहल्ले में सड़को की अच्छी व्यवस्था नहीं हैं इसके कारण आए दिन स्थानीय लोगों को भिन्न-भिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उनका कहा है इसके कई बार नगर निगम कार्यालय में इसकी शिकायत की गई, लेकिन हमेशा सड़क बनने का आश्वासन दिया जाता है पर सड़क नहीं बनती. सड़क न होने के कारण इलाके में रास्तो पर पानी भर जाता है जिससे यहां से निकलने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है.

यूपी पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों पर, उम्मीदवारों के लिए तय हुए चुनाव चिन्ह

सड़कों की मांग को लेकर कुछ समय पहले लोग भूख हड़ताल पर भी बैठे थे. आश्वासन के बाद भूख हड़ताल को खत्म किया गया. लेकिन उस आश्वासन को काफी समय बीत गया है. अभी तक सड़कों के निर्माण का कोई भी कार्य नहीं हो सका. स्थानीय लोगों ने कहा, इसको लेकर लोग मैयर से भी मिल चूके है. सब तरह से आश्वासन ही दिया जाता रहा है. अब लोगों ने सड़क बनवाने के मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में नगर निगम के खिलाफ जम कर नारेबाजी हुई. लोगों को कहना है जब तक हमारी समस्या का समाधान नहीं किया जाता. समय-समय पर ऐसा ही प्रदर्शन होता रहेगा.

शराब पीने से मना करने के लिए पत्नी समेत दो साल के मासूम को निकाला घर से बाहर

मेरठ: 1.61 लाख घरों पर नहीं लग रहा जल मूल्य, अब जलकल विभाग ने शुरू की कार्रवाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें