मेरठ: मंडी में मास्क लगाकर न आने पर नहीं खरीद पाएंगे फल सब्जियां

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 2:53 PM IST
  • कोरोना महामारी के बीच दिल्ली रोड पर स्थित नवीन फल और सब्जी मंडी में व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा एक जागरूकता अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत मंडी में बगैर मास्क के आने पर उसे कोई भी दुकानदार अपनी दुकान से फल और सब्जी नहीं बेचेगा.
मेरठ: मंडी में मास्क लगाकर न आने पर नहीं खरीद पाएंगे फल सब्जियां

मेरठ। इस कोरोना महामारी के बीच दिल्ली रोड पर स्थित नवीन मंडी और लोहियानगर की फल एवं सब्जी मंडी में रोजाना दुकानदारों के साथ ही साथ अन्य ग्राहकों की भारी भीड़ भी उमड़ रही है. गुरुवार को दिल्ली रोड पर स्थित नवीन फल और सब्जी मंडी में व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा एक जागरूकता अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि जो कोई भी मंडी में बगैर मास्क लगाए आएगा, उसे कोई भी दुकानदार अपनी दुकान से फल और सब्जी नहीं बेचेगा.

बताते चलें कि दिल्ली रोड पर स्थित नवीन सब्जी मंडी में सब्जी व्यापारी एसोसिशन के पदाधिकारियों ने फैल रहे कोरोना संक्रमण को लेकर एक जागरूकता अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान नवीन सब्जी मंडी में एसोसिशन अध्यक्ष अशोक प्रधान, महामंत्री सरफराज अंसारी, उपाध्यक्ष शहनवाज, मंत्री शहजाद, अंसार, चंचल, इसरार, आसिफ आदि ने बिना मास्क के बाजार आए ग्राहकों और दुकानदारों को मास्क भी बांटे.

Ramzan 2021: यूपी के बड़े शहरों में 6 मई का रोजा समय, इफ्तार टाइम टेबल

इसी के साथ आढ़तियों और दुकानदारों के लिए भी मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. पदाधिकारियों ने यह स्पष्ट करते हुए कहा कि बगैर मास्क के आने वालों को अब से सब्जी नहीं दी जाएगी. सोशल डिस्टेसिंग का पालन सुनिश्चित तौर पर किया जाएगा. दूसरी तरफ नवीन फल मंडी व्यापारी एसोसिशन के अध्यक्ष हाजी इरशाद कुरैशी ने भी पदाधिकारियों के साथ फल मंडी में जागरूकता अभियान चलाया और लोगों को मास्क बांटे. उन्होंने व्यापारियों को भी मास्क और सेनेटाइजर का लगातार प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया.

RLD अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का कोरोना से निधन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें