मेरठ पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी करते हुए शांति व्यवस्था हेतु फ्लैग मार्च निकाला

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 01:58 PM IST
  • शांति व्यवस्था बनाए रखने को थाना प्रभारी ने पुलिस कर्मचारियों के साथ की बैठक शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी ने व्यापारी वर्ग से उनकी समस्याएं जानी 
मेरठ पुलिस

कोरोना महामारी के दौरान अफसरों के निर्देश पर पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी करते हुए कस्बे में शांति व्यवस्था के लिए मंगलवार को फ्लैग मार्च निकाला.

इस दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. साथ ही सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं किए जाने की भी अपील की. पुलिस ने मार्च करते हुए पूरे नगर में भ्रमण किया.

इस दौरान सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की भी चेतावनी दी. इसके बाद कस्बे के लोगों के साथ थाना प्रभारी ने थाने में पुलिस कर्मचारियों के साथ बैठक की.

महामारी के चलते सरकार द्वारा विशेष रूप से दिशा निर्देश दिए गए हैं कि सोशल डिस्टेंस व मास्क का प्रयोग किया जाए. इसी को लेकर पुलिस लगातार कस्बे में व्यवस्था बनाने में जुटी हुई है.

मंगलवार को थाना प्रभारी सतीश कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में चेकिंग करते हुए फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की.

वहीं इसके साथ-साथ थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित कर व्यापारी वर्ग से उनकी समस्याएं जानी. इस मौके पर एसएसआई नरेंद्र सिंह, एसआई दिनेश, एसआई नीरज, एसआई रामजी सिंह आदि मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें