पुलिस और गोकशों में हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 7:00 AM IST
  • मेरठ के माछरा में मुंडाली पुलिस और गोकशों की मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है.
मेरठ के माछरा में मुंडाली पुलिस और गोकशों की मुठभेड़ हुई.

मेरठ. मेरठ के माछरा में मुंडाली पुलिस और गोकशों की मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. इस मामले में एसओ मुंडाली रवि चंद्रवाल ने बताया कि सोमवार रात मऊखास पुलिस इंचार्ज विरेंद्र कुमार मेरठ गढ़ मार्ग पर गश्त कर रहे थे. गोकशी की मुखबिर की सूचना पर एसओ मुंडाली व मऊखास चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मेरठ गढ़ मार्ग पर पहुंचे तभी उन्हें दो युवक बाइक पर आते दिखाई दिए. 

शक होने पर रोकने का प्रयास किया परंतु वह नही रुके और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की. पुलिस ने भी बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की, एक बदमाश ग्राम जंगल भगवानपुर चट्टावन की ओर भाग रहा था, तो दूसरे का पैर फिसल गया. वह भी पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जवाबी फायरिंग में नवाब पुत्र सलीम निवासी दधेडू खुर्द जनपद मुजफ्फरनगर और वसीम जनपद मुजफ्फनगर में नवाब को एक गोली लगी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बदमाशों के पास से पेंशन प्रो यूपी 14 बीएक्स 4953 एक तमंचा 315, 6 जिंदा कारतूस बरामद किए. बदमाशों ने पिछले दिनों गोकशी करना स्वीकार किया है. नवाब पुत्र सलीम थाना चरथावल मुजफ्फरनगर पर तथा वसीम पुत्र सलीम मुजफ्फनगर पर पशु क्रूरता अपराध पंजीकृत है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें