अधेड़ उम्र का अब्दुल्ला 'अमन' बनकर लड़कियों को जाल में फंसाता और फिर करता गंदा काम

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 07:18 PM IST
मेरठ में बुधवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो नाम बदलकर और नकली बाल लगाकर किशोरियों को अपने प्यार के जाल में फंसाता था. उसकी चार बीवियां और 4 बच्चे भी हैं.
आरोपी अब्दुल्ला पुलिस के सामने अपने सर पर नकली बाल लगाता हुआ.

मेरठ. बुधवार को कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से 3 सितंबर को अगवा की गई नाबालिग किशोरी की बरामदगी के साथ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब इस आरोपी से पूछताछ की तो एक अलग ही मामला सामने आया है. दरअसल, इस आरोपी का नाम अब्दुल्ला है और यह अमन

बनकर नाबालिक लड़कियों को अपने प्रेम के जाल में फंसाता था और उन्हें अगवा कर लेता था. अब्दुल्ला की चार बीवियां और 4 बच्चे भी हैं. इतना ही नहीं यह शख्स जवान दिखने के लिए नकली बाल भी लगाता था.

प्रशासन और किसानों के बीच नहीं बनी बात, एक सप्ताह तक मेरठ एक्सप्रेसवे का काम बंद

जानकारी के अनुसार आरोपी 3 सितंबर को एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया.इसके बाद लड़की के परिजनों ने कंकरखेड़ा थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद जब पुलिस ने इस मामले की जाँच शुरू की तो 13 दिन बाद पुलिस को इस मामले में सफलता मिली और पुलिस ने लड़की को ढूंढ निकाला.

पकड़े गए आरोपी अब्दुल्ला ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि उसने लड़की को गंगानगर इलाके में रखा हुआ था.आरोपी ने बताया कि वह जवान दिखने के लिए अपनी जेब में नकली बाल रखता था. पुलिस ने अब्दुल्ला के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

मेरठ में हैवानियत! दोस्त ने किया किडनैप, साथियों संग चलती कार में किया गैंगरेप

गौरतलब है कि यह मामला ऐसे समय में सामने आया है जब कानपुर में लव जिहाद के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया. पिछले महीने में कानपुर में लव जिहाद के कई मामले सामने आए हैं.इसलिए बाद में पुलिस ने 9 सदस्यों की जांच दल का गठन किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें