मेरठः धड़ल्ले से चल रही IPL में सट्टेबाजी, तहसील बाबू समेत 10 सट्टेबाज अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 07:37 PM IST
  • मेरठ में पुलिस ने स्टार प्लाजा में छापा मारकर आईपीएल के 10 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. इनमें एक तहसील का बाबू भी शामिल है. पुलिस ने 1 लाख 40 हजार कैश बरामद किया.
मेरठ में पुलिस ने छापेमारी में आईपीएल में सट्टेबाजी करते हुए 10 लोगों को अरेस्ट किया.

मेरठ. मेरठ में धड़ल्ले से आईपीएल का सट्टा चल रहा है. पुलिस ने मेरठ के स्टार प्लाजा से आईपीएल मे सट्टा लगा रहे तहसील बाबू समेत 10 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से 1 लाख 40 हजार रुपए और कई मोबाइल बरामद किए हैं. अंदेशा लगाया जा रहा कि शहर में कई जगहों पर आईपीएल का सट्टा चल रहा है.

कैंट एसएसपी डाॅक्टर ईरज राजा के नेतृत्व में सदर बाजार पुलिस और लाल कुर्ती थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की कार्रवाई की. इस  छापेमारी में पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन गिरफ्तार हुए सट्टे खेलने वालों में से ईशांत नाम का एक तहसील का बाबू है. पुलिस ने इनके पास से 1.40 लाख की नकदी बरामद कर ली है. 

मेरठ: किसानों का धरना जारी, महापंचायत का ऐलान-जब तक मुआवजा नहीं प्रदर्शन जारी

आपको बता दें कि एक दिन पहले भी टीपीनगर थाने की पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगा रहे बुकी सहित 4 लोगों को अरेस्ट किया था. पुलिस को इनके पास से 68 हजार कैश, एक रजिस्टर और सात मोबाइल बरामद किए थे. पुलिस ने बताया था कि इन सटोरियों का नेटवर्क पूरे शहर में फैला हुआ है.

मेरठ: एडीजी ने दिए निर्देश, दूसरे जिला के अपराधियों का भी होगा थानों में रिकॉर्ड

एसपी सिटी डाॅ. अखिलेश नारायण सिंह ने कहा था कि टांसपोर्ट नगर में कई दिनों से आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टे लगाने की सूचना मिली रही थी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी में 4 लोगों को अरेस्ट कर लिया. जिनके पास से 68 हजार कैश और 7 मोबाइल बरामद हुए. बताया जा रहा है कि इन दिनों शहर में हर रोज दस लाख रुपए का सट्टा लग रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें